• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Allegation On 70 year old Of Molesting A 100 year old Woman In Ludhiana Of Punjab, Accused Punished By Survivor's Family

लुधियाना में सनसनीखेज वारदात:100 साल की बुजुर्ग से छेड़छाड़ के आरोपी 70 साल के फूफा को मुंह काला करके अर्द्धनग्‍न गलियों में घुमाया

लुधियाना8 महीने पहले
बुजुर्ग का मुंह काला करके बिना कपड़ों से उसे गलियों में घुमाते लोग।
  • पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर मामले में केस दर्ज किया

पंजाब के लुधियाना जिले में 100 साल की बुजुर्ग महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप महिला के 70 वर्षीय ननदोई पर लगे हैं, जिसे महिला के परिजनों ने मुंह काला करके, जूते-चप्‍पलों का हार पहना कर अर्द्धनग्‍न अवस्‍था में दिनदहाड़े गलियों में घुमाया।

वहीं दूसरी तरफ, पुलिस ने पीड़ित वृद्ध के बेटे की शिकायत पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना 4 दिन पहले हैबोवाल थाना के अंर्तगत आते गोपाल नगर इलाके की है, लेकिन खुलासा सोमवार सुबह हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पड़ोसी के घर आयोजित एक फंक्‍शन से लौट रहा था। उसके घर के पास ही उसके साले का घर है। साले का देहांत हो चुका है, लेकिन उसकी पत्नी अभी है, जो चारपाई पर लेटी आराम कर रही थी। चूंकि आरोपी शराब के नशे में था, वह उसके ऊपर गिर गया।

यह देखकर वृद्धा की भतीजी ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए शोर मचा दिया। उसने अपने परिवार वालों को इस बारे में बताया। मामला जानकर सभी तैश में आ गए और आरोपी को घसीटते हुए घर से बाहर ले आए। सभी ने उसके कपड़े फाड़ दिए और अर्द्धनग्‍न करके उसका मुंह काला कर दिया।

यही नहीं सभी ने आरोपी को जूते-चप्‍पलों का हार पहनाकर उसे गली में घुमाया। फिर उसके साथ मारपीट करते हुए आरोपी से जबरन बुजुर्ग सालेहार से माफी भी मंगवाई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के साथ हुए इस घटनाक्रम को सभी गांव वाले मूकदर्शक बनकर देखते रहे, बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की।

ग्रामीणों ने मामले का वीडियो भी बनाया। आरोप हैं कि लोगों ने बुजुर्ग को धमकाया कि अगर उसने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया तो उसे परिणाम भुगतने पड़ेगें, लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे देखकर पुलिस ने संज्ञान लिया और केस दर्ज कर लिया।

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर नीरज चौधरी ने घटना के बारे में बताया कि केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। दोनों पक्ष आपस में रिश्‍तेदार हैं और एक ही इलाके में रहते हैं। दोनों ने ही एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं। एक तरफ छेड़छाड़ का है तो दूसरी तरफ से अत्याचार करने का।

खबरें और भी हैं...