पंजाब में 'लॉ एंड ऑर्डर' पर सियासत:कैप्टन बोले- मान सरकार अनअवेयर, अनेबल और अनफिट; सुखबीर ने पूछा- क्या यही है बदलाव?

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैप्टन अमरिंदर सिंह और सुखबीर बादल - Dainik Bhaskar
कैप्टन अमरिंदर सिंह और सुखबीर बादल

पंजाब में आए दिन हो रही फायरिंग की घटनाओं पर पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह भड़क उठे हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार को जमकर कोसा। कैप्टन ने लॉ एंड ऑर्डर संभालने में मान सरकार को अनअवेयर, अनेबल और अनफिट करार दे दिया। वहीं, शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने भी मान सरकार को घेरा। उन्होंने कत्ल, किसानों की खुदकुशी और ड्रग ओवरडोज से मौतों पर आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान से पूछा कि क्या यही उनका बदलाव है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्वीट
कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्वीट

लॉ एंड ऑर्डर हैंडल नहीं कर पा रही मान सरकार : कैप्टन
पंजाब के 2 बार सीएम रह चुके कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कपूरथला में कबड्‌डी मैच में फायरिंग की घटना में 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए। पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की बिगड़ती स्थिति बहुत चिंताजनक है। जिसे आम आदमी पार्टी की सरकार हैंडल नहीं कर पा रही है।

सुखबीर बादल का ट्वीट
सुखबीर बादल का ट्वीट

सुखबीर बादल ने भी AAP सरकार को घेरा
अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने भी आप सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि 2 महीने में 27 कत्ल हो गए। 24 किसानों ने खुदकुशी कर ली। 61 की ड्रग ओवरडोज से मौत हो गई। इसके अलावा वह भी हैं, जिनका पता नहीं चला। सुखबीर ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान से पूछा कि क्या यह वही बदलाव है, जिसका वादा उन्होंने पंजाब के लोगों से किया था।

मान सरकार को पंजाब में 2 महीने पूरे
पंजाब में सोमवार को मान सरकार को 2 महीने पूरे हो गए। भगवंत मान ने 16 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। यह शपथग्रहण समारोह खटकड़ कलां में हुआ था। हालांकि इसके बाद पंजाब में नशे से मौतों, कत्ल और किसानों की खुदकुशी पर विरोधी मान सरकार को घेरने में जुट गए हैं।