पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar Neighbor Couple Beaten Up By A Woman Who Was Buying Vegetables In A Street In Amritsar, The Incident Was Captured In CCTV

महिला से मारपीट का मामला:अमृतसर में गली में सब्जी खरीद रही महिला को पड़ोसी दंपति ने पीटा, सरेआम मारते रहे पेट में लात

अमृतसर12 दिन पहले
अमृतसर में घायल महिला के बयान लेने के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की बारे में जानकारी देते हुए।
  • सुल्तान विंड रोड पर स्थित शहीद उधम सिंह नगर की घटना वीडियो वायरल

अमृतसर में एक महिला को पड़ोसियों द्वारा पीटने का मामला सामने आया है। विवाद गली में कूड़े को लेकर हुआ बताया जा रहा है। इसके चलते महिला पर उस वक्त अचानक हमला कर दिया गया, जब वह सब्जी खरीद रही थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसकी फुटेज और पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

सुल्तानविंड रोड पर स्थित शहीद उधम सिंह नगर की रहने वाली जसप्रीत नामक महिला के मुताबिक वह गली में सब्जी ले रही थी कि तभी उसके पड़ोसी गुरशरण सिंह अपनी पत्नी के साथ आया और झगड़ा शुरू कर दिया। दोनों ने सरेआम उसके पेट में लात मारी। वहीं, शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को जसप्रीत के पति गुरदेव सिंह ने बताया कि इससे पहले भी पड़ोसी गुरशरण सिंह का परिवार उनके साथ रंजिश रखता है। इसी के चलते अब गुरशरण सिंह ने अपनी पत्नी और अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसकी पत्नी को पीट दिया।

वहीं एएसआई श्याम सुंदर ने बताया कि शहीद उधम सिंह नगर में एक महिला के साथ कई के द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेने के साथ ही घायल महिला और उसके पति की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जांच के दौरान जो भी आरोपी पाया गया, उसके खिलाफ करवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें