• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar SAD Workers Broke Barricades And Surrounded Kunwar Vijay Pratap's Kothi, Clashed With Police

अमृतसर में रोष प्रदर्शन:शिअद कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड्स तोड़कर घेरी कुंवर विजय प्रताप की कोठी, पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की

अमृतसर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर में बैरिकेड्स तोड़कर पूर्व IG कुंवर विजय प्रताप की कोठी की तरफ बढ़ने की जुगत में पुलिस पर भारी पड़े शिअद के कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
अमृतसर में बैरिकेड्स तोड़कर पूर्व IG कुंवर विजय प्रताप की कोठी की तरफ बढ़ने की जुगत में पुलिस पर भारी पड़े शिअद के कार्यकर्ता।

शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को हाल में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पूर्व IG कुंवर विजय प्रताप सिंह की कोठी का घेराव किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस बैरिकेड्स तोड़ दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे धक्का-मुक्की करते हुए कुंवर की कोठी के पास पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि अकाली कार्यकर्ताओं का नेतृत्व पूर्व मंत्री विक्रम मजीठिया के खासमखास तलबीर सिंह कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि कुंवर विजय प्रताप सिंह ने बेअदबी मामले में SIT में रहते हुए रिपोर्ट राजनैतिक भावना से तैयार की थी, इसीलिए कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था।

प्रदर्शनकारी अकालियों को रोकने के लिए जद्दोजहद में जुटी पुलिस।
प्रदर्शनकारी अकालियों को रोकने के लिए जद्दोजहद में जुटी पुलिस।

उग्र हुए अकाली वर्करों को देखकर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। हालांकि बाद में स्थिति तो को किसी तरह संभाल लिया गया। बाद में सभी अकाली वर्कर पुलिस की गाड़ियों में बैठकर खुद ही अरेस्ट होकर चले गए। पुलिस कर्मचारी अकाली वर्करों को अलग-अलग गाड़ियों में बिठाकर अलग-अलग पुलिस थानों में ले गई। कुंवर विजय प्रताप सिंह की कोठी के घेराव और धरने का कार्यक्रम मात्र 15 मिनट ही चल सका।

खबरें और भी हैं...