पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पटियाला में एसिड अटैक:दूसरी बार बेटी हुई तो नाराज पति ने बैसाखी के दिन तेजाब की बोतल सिर में दे मारी, 58% झुलसी महिला का चल रहा इलाज

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।
  • शंभू थाना क्षेत्र में 13 अप्रैल की शाम को हुई घटना, पति फरार

पंजाब के पटियाला जिले के नौगांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी के सिर पर तेजाब की बोतल दे मारी। इस हमले में वह 58 प्रतिशत झुलस गई है। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। वह खतरे से बाहर है। शंभू थाना पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

2014 में हुई थी शादी

घटना बैसाखी के दिन की है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2014 में हरविंदर सिंह से हुई थी। उसके बाद पहली बेटी हुई तो सभी खुश थे। जश्न भी मनाया गया था। दूसरी बेटी पैदा हुई तो हरविंदर और ससुराल वाले नाराज हो गए।

आए दिन होता था झगड़ा

बात इतनी बढ़ी कि आए दिन बेटियों को लेकर घर में झगड़ा होने लगा। दूसरी बेटी साढ़े तीन साल की हो गई है, लेकिन झगड़ा खत्म नहीं हुआ। 13 अप्रैल की शाम को वह सिलाई मशीन पर काम कर रही थी। तभी हरविंदर ने उसके सिर में तेजाब की बोतल दे मारी और फरार हो गया।

परिजन ले गए अस्पताल

परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले गए और मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि हरविंदर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्दी ही उसे दबोच लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...