पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:मंडियानी के सरकारी स्कूल का एक और टीचर पॉजिटिव , 38 नए केस, 2 मौतें

लुधियाना23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के 38 नए मामले शुक्रवार को आए, जिसमें से 34 केस लुधियाना और 4 दूसरे जिलों के रहे। वहीं, जगराओं के मंडियानी के सरकारी स्कूल का एक और टीचर भी पॉजिटिव आया है। उधर, दूसरे जिलों के दो संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। इनमें से एक मोगा और दूसरा होशियारपुर का रहने वाला था। जिले में कोरोना के 26008 केस आ चुके हैं, जिसमें से 24625 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं।

जिले में अब तक कोरोना संक्रमित 1009 लोगों ने दम तोड़ दिया है। दूसरे जिलों के 482 लोग कोरोना से दम तोड़ चुके हैं। इस समय 374 एक्टिव केस हैं। 41 मरीजों को डिस्चार्ज किया। वहीं इस समय कोरोना के दो मरीज वेंटिलेटर पर हैं। इनमें से एक लुधियाना और एक दूसरे जिले से संबंधित है।

दो हेल्थ वर्कर भी चपेट में -2 हेल्थ वर्कर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आकर पांच लोग पॉजिटिव आएं। ओपीडी जांच में पांच लोग और फ्लू कार्नर जांच में 18 लोग पॉजिटिव रहे। ट्रेसिंग इन प्रोसेस में चार लोग पॉजिटिव आए।

लक्ष्य था 3363, सिर्फ 730 मुलाजिमों ने ही लगवाए टीके- वैक्सीनेशन शुक्रवार को बेहद कम हुई। टारगेट 3363 था, लेकिन 730 मुलाजिमों ने ही टीका लगवाया। 10 सेशन साइटों पर 22 टीमों वैक्सीनेशन की। वैक्सीन की रफ्तार बहुत धीमी है। सेहत विभाग को इस तरफ गंभीरता से विचार करना चाहिए कि वैक्सीनेशन को लेकर किस तरह से मोटिवेट किया जाए कि वैक्सीनेशन करवाने के लिए फ्रंटलाइन वर्कर आगे आएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें