पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुरु नगरी में दर्दनाक हादसा:रिश्तेदार की शादी में जा रही मां-बेटी की स्कूटी को सेना के ट्रक ने मारी टक्कर, युवती की मौत

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर में हादसे में युवती की मौत के बाद विलाप करते परिजन। - Dainik Bhaskar
अमृतसर में हादसे में युवती की मौत के बाद विलाप करते परिजन।

अमृतसर में छेहरटा टाउन पुलिस चौकी के पास सोमवार दोपहर तेज रफ्तार सेना के ट्रक ने ओवरटेक करते समय आगे जा रही स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर सवार आंचल की मौत हो गई, जबकि उसकी मां मनीष बाला को गंभीर चोटें लगी हैं। घटना के बाद इलाके में मातम छा गया। उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सेना के ट्रक को कब्जे में ले लिया है। छेहरटा थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

बटाला रोड स्थित नेहरू कॉलोनी निवासी मनीष बाला ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी और बेटे की शादी हो चुकी है। बेटा बठिंडा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। छोटी बेटी आंचल की कुछ दिन बाद मंगनी होने वाली थी। उनके रिश्तेदारी में सोमवार को शादी थी। वह बेटी के साथ एक्टिवा पर सवार होकर शादी समारोह में शिरकत करने जा रही थी।

कोरोना काल के कारण वह बाराती कम ही पहुंच रहे थे। जैसे ही उनकी स्कूटी छेहरटा टाउन पुलिस चौक के पास पहुंची तो पीछे से एक तेज रफ्तार सेना के ट्रक ने ओवरटेक करते हुए बेटी की स्कूटी को टक्कर मार दी। उनकी स्कूटी सड़क पर गिर गई। वह दोनों गंभीर चोटें लगने से जख्मी हो गईं। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल में पहुंचाया लेकिन रास्ते में ज्यादा खून बह जाने के कारण आंचल ने दम तोड़ दिया। पीड़ित परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है कि आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

खबरें और भी हैं...