पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुश्मन देश की नापाक साजिश:भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम; BSF जवानों ने ढेर किया पाकिस्तानी, चप्पा-चप्पा खंगाला

फिरोजपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गश्त के दौरान जवानों ने घुसपैठिए को घुसते देखा। - Dainik Bhaskar
गश्त के दौरान जवानों ने घुसपैठिए को घुसते देखा।

दुश्मन देश पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाला है। एक बार फिर देश में घुसने की नापाक हरकत की गई। सोमवार देर रात BSF जवानों ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे पाकिस्तान घुसपैठिए को ढेर किया। इसके बाद इलाके का चप्पा-चप्पा खंगाला, लेकिन कुछ नहीं मिला।

सैन्य सूत्रों के अनुसार, BSF की 103 बटालियन फिरोजपुर सेक्टर में भारतीय सीमा पर गश्त पर थी। इस दौरान फेंसिंग के पास जवानों ने संदिग्ध गतिवििध देखी। जवानों ने सीमा की तरफ बढ़ रहे पाकिस्तानी को ललकारा, लेकिन वह माना नहीं और भारतीय सीमा में घुस गया। तब BSF जवानों ने फायरिंग की, जिसमें वह मारा गया।

BSF जवानों ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और इलाके का चप्पा-चप्पा खंगाला। तलाशी के दौरान घुसपैठिए से 30 रुपए की पाकिस्तानी करेंसी बरामद की। जवानों ने मामले की सूचना आला अधिकारियों को भी दी। इसके बाद पाक रेंजर्स को शव ले जाने को कहा गया, लेकिन उन्होंने डेड बॉडी लेने से इंकार कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें