पुलिस ने गैंगस्टर हैप्पी भुल्लर की गिरफ्तारी दिखाई:​​​​​​​बंबीहा गैंग ने जताया था एनकाउंटर का खतरा; नशा, गोल्ड, 78 लाख ड्रग मनी बरामद

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बंबीहा गैंग के हैप्पी भुल्लर और उसके 2 साथियों के साथ एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की टीम। - Dainik Bhaskar
बंबीहा गैंग के हैप्पी भुल्लर और उसके 2 साथियों के साथ एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की टीम।

पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने बंबीहा गैंग के गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी भुल्लर की गिरफ्तारी दिखा दी है। बंबीहा गैंग ने कल ही हैप्पी भुल्लर के एनकाउंटर का खतरा बताया था। उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले गिरफ्तारी के बावजूद AGTF ने इसकी खबर नहीं दी। पुलिस ने हैप्पी भुल्लर के साथ उसके दो साथी भी पकड़े हैं। जिनसे 1 किलो हेरोइन, 78.23 लाख की ड्रग मनी, गोल्ड, 4 पिस्टल और 6 गाड़ियां बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक यह गैंग सरहद पार से नशा तस्करी करता था।

बंबीहा गैंग का शूटर हैप्पी भुल्लर।
बंबीहा गैंग का शूटर हैप्पी भुल्लर।

सोने की 7 चूड़ियां, 25 सिक्के, 4 चेन और 7 अंगूठियां मिली
हैप्पी भुल्लर के साथ राजविंदर सिंह और परमबीर सिंह उर्फ बॉबी के रूप में हुई है। इनसे .30 बोर का एक पिस्टल और .32 बोर के 3 पिस्टल बरामद किए गए हैं। जिनके साथ 6 मैगजीन और 125 जिंदा कारतूस भी जब्त किए गए हैं। इनसे सोने की 7 चूड़ियां, 25 सोने के सिक्के, 4 सोने की चेन, सोने की 7 अंगूठी, एक चांदी की चेन, स्कोडा, होंडा सिटी और ब्रीजा कारें, 3 बाइक और 15 स्मार्टफोन बरामद किए गए हैं।

बंबीहा गैंग ने कल सोशल मीडिया पर यह पोस्ट की थी।
बंबीहा गैंग ने कल सोशल मीडिया पर यह पोस्ट की थी।

बंबीहा गैंग का शूटर हैप्पी भुल्लर
DGP गौरव यादव ने बताया कि यह सरहद पार से हथियारों और ड्रग्स की तस्करी करने वाला मॉड्यूल है। हैप्पी भुल्लर बंबीहा गैंग का नामी शूटर है। जो 2 कत्ल केस में वांटेड था। हैप्पी भुल्लर 2017 से फरार चल रहा था। हैप्पी जालंधर के फाइनेंसर गुरमीत टिंकू और जयपाल ग्रुप के विरोधी गैंग मेंबर इंद्रजीत सिंह उर्फ टिंडा के कत्ल केस में शामिल था। फिरोजपुर और चंडीगढ़ में भी उसके खिलाफ 2 केस दर्ज हैं। उसके साथ राजविंदर हैप्पी NDPS एक्ट केस के 2 केस और परमबीर बॉबी आर्म्स एक्ट के केस में वांटेड था।

जेएंडके से भी इनके संबंध : ADGP
AGTF के ADGP प्रमोद बान ने कहा कि यह आरोपी सरहद पार से बड़े स्तर पर ड्रग्स की स्मगलिंग करते हैं। जम्मू एंड कश्मीर में भी उनके संबंध हैं। गैरकानूनी कामों से मिले रुपयों से यह आरोपी हथियार और गाड़ियां खरीदते थे। जिनसे दूसरे क्राइम किए जाते थे। उनके खिलाफ मोहाली में केस दर्ज किया गया है।