पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Barnala: Murder Case, The Addicts Killed A Friend By Hitting A Brick On The Head, Set Fire To Eradicate Evidence; Police Recovered Half dead Body After Reaching

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरनाला में हत्या की वारदात:नशेड़ी ने सिर पर ईंट मारकर ली साथी की जान, सबूत मिटाने को लगाई आग; पुलिस ने पहुंचकर बरामद की अधजली लाश

बरनाला16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बरनाला जिले के किसान रणजीत सिंह की फाइल फोटो, जिसकी उसके एक साथी ने हत्या कर दी। - Dainik Bhaskar
बरनाला जिले के किसान रणजीत सिंह की फाइल फोटो, जिसकी उसके एक साथी ने हत्या कर दी।

पंजाब के बरनाला में एक बुजुर्ग की हत्या की वारदात सामने आई है। नशेड़ी किस्म के एक शख्स ने अपने साथी सिर पर ईंट मारकर जान ले ली। इसके बाद वह लाश को जलाकर सबूत मिटाने ही वाला था कि ऐन मौके पर पुलिस पहुंच गई। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी पहले भी 6 मामलों में नामजद है। अब मृतक की पत्नी के बयान पर उसके खिलाफ एक और केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं बुधवार को पटियाला में राजेंद्र अस्पताल से उसका पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

घटना सोमवार रात जिले के गांव कालेके की है। धनौला के SHO विजय कुमार ने बताया कि गांव कालेके के रहने वाले अवतार सिंह ने नजदीकी गांव बदरा के रहने वाले अपने साथी रणजीत सिंह का सिर पर ईट मारकर कत्ल कर दिया।

पंजाब किसान यूनियन के जिला प्रधान जग्गा सिंह ने बताया कि किसान रणजीत सिंह कुछ समय पहले उसके संपर्क में आया था। उन्होंने बताया कालेके में होने वाले मेले में मृतक कल आया था और आरोपी के पास ही रुक गया। दोनों खेत में बैठे थे, जिस दौरान अवतार ने रणजीत का कत्ल कर दिया।

उधर, सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने लाश को जलाने की कोशिश की, लेकिन इसी बीच अचानक पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि आरोपी वहां से भागने में कामयाब रहा। अब परिजनों और परिचितों का कहना है कि जब तक पुलिस उसे नहीं पकड़ती, तब तक न तो संस्कार होगा और संघर्ष भी तेज होगा।

मृतक रणजीत सिंह की पत्नी जसमेल कौर।
मृतक रणजीत सिंह की पत्नी जसमेल कौर।

पत्नी बोली-पति की मौत से वो अनाथ हो गए
मृतक रणजीत सिंह पत्नी जसमेल कौर ने बताया कि वह अपने घर में अकेला ही कमाने वाला था। एक गरीब परिवार से संबंध रखता है। उसकी करीब 4 साल पहले उनके एक बेटे की मौत हो गई थी। उसके गम में उनकी एक बेटी की भी मौत हो गई थी। अब घर में वह, उनका 3 साल का बच्चा और उसका पति ही रहते थे। वहीं, पति की मौत के बाद वह पूरी तरह से अनाथ हो गए हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर अवतार सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। रणजीत सिंह की लाश बुरी तरह से जली होने के कारण उसका बरनाला में पोस्टमॉर्टम बरनाला में नहीं हो सकता, इसलिए उसे पटियाला के राजेंद्र अस्पताल में भेजा गया है।

मामले के बारे बात करते पंजाब किसान यूनियन के जिला प्रधान जग्गा सिंह।
मामले के बारे बात करते पंजाब किसान यूनियन के जिला प्रधान जग्गा सिंह।

आपराधिक प्रवृत्ति वाला बताया जा रहा है अवतार
जग्गा सिंह की मानें तो रणजीत सिंह का कत्ल करने वाला अवतार सिंह अपराधी किस्म का व्यक्ति है। उसके ऊपर जिले के विभिन्न थानों में 6 मामले दर्ज हैं। जिसमें शराब बेचने, चोरी करने व एक छोटे बच्चे के साथ कुकर्म करने का भी मामला है। उसे अपने गांव कालेके में अपराधी के तौर पर जाना जाता है और उसका उससे कोई बात करना भी पसंद नहीं करता।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें