• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda, After A Minor Dispute, Surrounded And Killed A Young Man With A Sharp Weapon, 3 Were Arrested By The Police And 2 Were Arrested By The Police.

नहीं काम आया पंचायत का समझौता:मामूली विवाद के बाद घेरकर धारदार हथियार से की युवक की हत्या, 3 पर केस दर्ज करके पुलिस ने 2 को धरा

बठिंडा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा के भगत सिंह नगर वासी सुखपाल की फाइल फोटो, जिसकी शहर के तीन युवकों ने हत्या कर दी। - Dainik Bhaskar
बठिंडा के भगत सिंह नगर वासी सुखपाल की फाइल फोटो, जिसकी शहर के तीन युवकों ने हत्या कर दी।

बठिंडा में मामूली से विवाद के बाद एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि इससे पहले पंचायत में समझौता भी हो चुका था, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ। बावजूद इसके उसे रात में दोबारा घेर लिया और लहूलुहान करके फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में 3 के खिलाफ केस दर्ज किया था।इनमें से अब दो को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं तीसरे को पकड़ने के लिए लगातार छापे मारने का क्रम जारी है।

अस्पताल लाया गया लहूलुहान युवक सुखपाल, जिसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।
अस्पताल लाया गया लहूलुहान युवक सुखपाल, जिसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

मामला 27 अप्रैल की रात का है, जब बठिंडा महानगर के भगत सिंह नगर के रहने वाले 22 वर्षीय सुखपाल सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में पुलिस को दिए बयान में उसके एक पिता बिट्‌टू सिंह ने बताया कि सुखपाल सिंह का कुछ दिन पहले अमरपुरा बस्ती के करण कुमार, सागर और उसके भाई अमनदीप सिंह के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

पंचायत में दोनों पक्षों में समझौता भी हो चुका था, लेकिन बावजूद इसके इस मामूली सी तकरार में बीती 27 अप्रैल को जब सुखपाल सिंह काम से वापस घर आ रहा था तो नरुआणा रोड पर अमनदीप सिंह, सागर और करण ने उसे घेर लिया और उस पर किरच से हमला कर दिया। इस वारदात में सुखपाल की मौत हो गई। पता चलने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

इस बारे में थाना कैलान कॉलोनी के इंचार्ज गणेश्वर शर्मा ने बताया कि भगत सिंह नगर के एक युवक की हत्या के बाद उसके पिता के बयान पर पुलिस ने अमनदीप सिंह, सागर और करण नामक तीन युवकों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया था। इनमें से अमनदीप सिंह और करण को बीते दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सागर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छपामारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...