पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda Crime Atonement After The Murder Of His Wife, The Absconding Accused Embraced Death, Jumped From The Water Works Tank

अपराध का प्रायश्चित:बठिंडा में पत्नी की हत्या के बाद फरार आरोपी ने लगाया मौत को गले, वाटर वर्क्स की टंकी से कूदा

बठिंडा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा जिले के गांव घसोखाना में वाटर वर्क्स की टंकी के पास मिली डेड बॉडी का मुआयना करती पुलिस और आसपास मौजूद लोग। - Dainik Bhaskar
बठिंडा जिले के गांव घसोखाना में वाटर वर्क्स की टंकी के पास मिली डेड बॉडी का मुआयना करती पुलिस और आसपास मौजूद लोग।

बठिंडा में मंगलवार को पत्नी की हत्या के बाद फरार एक शख्स ने अपराध का प्रायश्चित कर लिया है। उसने वाटर वर्क्स की टंकी से कूदकर जान दे दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी में भिजवाया और आगे की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मंगलवार सुबह बठिंडा जिले के गांव भाई बख्तौर में 43 साल की बिंदर कौर की उसके पति गुरमीत सिंह ने हत्या कर दी थी। मिली जानकारी के अनुसार गुरमीत सिंह शराब पीने का आदी था और इसके चलते उसका अपनी पत्नी बिंदर कौर के साथ आए दिन झगड़ा होता था। इसी वजह से वह पिछले करीब 5 साल से सिवियां स्थित अपने मायके में रह रही थी। रिश्तेदारों और सगे-संबंधियों ने बड़ी मुश्किल से घर की मरम्मत के लिए उसे समझाया और वह दो दिन पहले ही भाई बख्तौर में आई थी।

गांव भाई बख्तौर में हत्या के बाद पड़ी गुरमीत की पत्नी बिंदर कौर की लाश।
गांव भाई बख्तौर में हत्या के बाद पड़ी गुरमीत की पत्नी बिंदर कौर की लाश।

मंगलवार को सुबह करीब 5 बजे गुरमीत सिंह ने उस वक्त बिंदर कौर को कस्सी से काट डाला, जब वह सोई हुई थी। माना जा रहा है कि सोमवार रात में दोनों में फिर से कहासुनी हुई है और इसी के चलते इस हत्या को अंजाम दे दिया गया। इसके बारे में जब गांव के लोगों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

थाना कोट फत्ता की पुलिस हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी की गुरमीत की तलाश में जुटी थी। इसी बीच बुधवार को सूचना मिली कि गांव घसोखाना में वाटर वर्क्स कैंपस में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी पहचान हत्यारोपी गुरमीत के रूप में हुई।