पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda Goons Escaped By Taking 10 Lakh Cash And Book Accounts With A Chilli In The Eyes Of The Agent

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बठिंडा में बेखौफ लुटेरे:आढ़ती की आंखों में मिर्ची झोंककर 10 लाख कैश और बही-खाता लेकर भागे बदमाश

बठिंडा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा में आढ़ती की आंखों में मिर्ची झोंककर 10 लाख रुपए और बही-खाता लूट लिए जाने की घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी पीड़ित पक्ष के लोगों से बात करते हुए। - Dainik Bhaskar
बठिंडा में आढ़ती की आंखों में मिर्ची झोंककर 10 लाख रुपए और बही-खाता लूट लिए जाने की घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी पीड़ित पक्ष के लोगों से बात करते हुए।

बठिंडा में बुधवार को एक आढ़ती से 10 लाख रुपए लूट लिए गए। वारदात को कारोबारी की आंखों में मिर्ची पाउडर झोककर अंजाम दिया गया है। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट का केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल वारदात वाली जगह के आसपास CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। दूसरी ओर, खास बात यह है कि इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। तीन महीने पहले ज्वेलरी शॉप पर ढाई करोड़ के करीब की लूट हुई थी, वहीं हाल ही में बीते 15 दिन में लूट के लिए दो लोगों की हत्या तो आधा दर्जन लोगों को गंभीर रूप से जख्मी किया जा चुका है।

लूट की वारदात गोनियाना मंडी के आढ़ती संजीव कुमार के साथ हुई है। पुलिस को दी शिकायत में संजीव के बेटे दीपक ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 7 बजे वह रोज की तरह दुकान पर पहुंचे ही थे कि पीछा करे बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने उनकी आंखों पर मिर्ची फेंक दी। इससे पहले कि कुछ समझ में आता, बदमाश संजीव कुमार के हाथ से बैग छीनकर भाग गए। इसमें करीब 10 लाख और बही-खाते की किताबें थी।

दीपक की माने तो उनके पिता के साथ हुई वारदात के बारे में पुलिस को सूचना दिए जाने पर DSP अशोक कुमार शर्मा और SHO बूटा सिंह आए, लेकिन पुलिस के हाथ दिनभर में कुछ नहीं लगा है। प्रशासन से मांग है कि जल्द ही लुटेरों को पकड़कर आगे की कार्रवाई की जाए। दूसरी तरफ गोनियाना मंडी में इस घटना के बाद दहशत का माहौल है।

पहली घटना नहीं है यह, ऐसा भी हो चुका
आढ़त और शैलर के व्यापारियों के प्रमुख सेंटर के तौर पर पहचान रखते कस्बा गोनियाना मंडी में लूट की यह वारदात नई नहीं है। यहां बदमाश बिलकुल बेखौफ तरीके से सरगर्म हैं। 3 महीने पहले माल रोड स्थित लक्खी ज्वेलर्स की दुकान पर अज्ञात लोगों ने ढाई करोड़ के गरीब लूट की वारदात को अंजाम दिया था। हाल ही में बीते 15 दिन में लूट के लिए दो लोगों की हत्या तो आधा दर्जन लोगों को गंभीर रूप से जख्मी किया जा चुका है। इसमें कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन इसी बीच बुधवार की यह वारदात हो गई।

CCTV कैमरे खंगालने में लगी पुलिस

इस वारदात के बारे में SHO बूटा सिंह ने बताया कि पुलिस ने टेक्नीकल टीम बुला ली है, वहीं माल रोड पर स्थित कैमरों की जांच हो रही है और पीड़ित आढ़ती परिवार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके अगली जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल वारदात वाली जगह के आसपास CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser