पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda Mental Trouble If The Money Was Not Given Back, The Handloom Businessman Laid Down His Life By Hanging Himself, A Case Was Registered Against Two Brothers.

मानसिक परेशानी:उधार दिए पैसे वापस नहीं मिले तो हैंडलूम व्यापारी ने फंदा लगाकर जान दी, दो सगे भाइयों पर केस दर्ज

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा के गोनियाना मंडी में घर के बाथरूम में फंदेसे लटकी हैंडलूम कारोबारी की लाश।
  • गोनियाना मंडी के जसप्रीत सिंह ने बताया-हैंडलूम का कारोबार करते थे पिता जसवीर सिंह
  • मंडी के ही पेट्रोल पंप कारोबारियों को 6 लाख 80 हजार रुपए उधार दिए थे

बठिंडा जिले की गोनियाना मंडी में हैंडलूम के एक व्यापारी ने शनिवार देर शाम अपने घर के बाथरूम में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वजह मंडी के रहने वाले दो भाइयों को उधार दिए गए पैसे वापस नहीं मिलना बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर पेट्रोल पंप के कारोबारी दोनों भाइयों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में जसप्रीत सिंह निवासी गोनियाना मंडी ने बताया कि उसके पिता जसवीर सिंह हैंडलूम का कारोबार करते थे। कुछ समय पहले उन्होंने मंडी के ही रहने वाले अजैब सिंह और उसके भाई पुष्पेंदरपाल सिंह को 6 लाख 80 हजार रुपए उधार दिए थे। जब उसके पिता को पैसे की जरूरत पड़ी और उन्होंने देनदार भाइयों से पैसे वापस मांगे तो वो टाल-मटोल करने लगे। पैसे वापस नहीं मिलने के कारण उसके पिता काफी परेशान रहने लगे। इसी परेशानी के चलते शनिवार देर शाम घर के बाथरूम में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर सहारा जन सेवा की लाइफ सेविंग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के सदस्य जग्गा सिंह, टेकचंद गोनियाना मंडी पहुंचे और थाना नेहियांवाला पुलिस की अगुआई में मृतक के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए बठिंडा सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए आरोपी अजैब सिंह व पुष्पेंदरपाल सिंह को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें