पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीनाजोरी:लड़कियों को छेड़ रहे लोगों ने पुलिस पर कुत्ता छोड़ा; एसआई को तीन जगह से काटा, इंस्पेक्टर भी जख्मी

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिसवालों पर हमला करने वाला कुत्ता पिटबुल नस्ल का था। यह प्रतीकात्मक फोटो है।
  • बठिंडा के भुलेरियां वाला मोहल्ले में बुधवार देर रात की घटना, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
  • बदमाशों के हमले में पुलिस मुलाजिमों की वर्दियां फट गई और पगड़ियां नीचे गिर गई

बठिंडा शहर के भुलेरियां वाला मोहल्ले में बुधवार देर रात लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे हुल्लड़बाजों को पकड़ने गई पुलिस टीम के पीछे बदमाशों ने कुत्ता छोड़ दिया। इस घटना में थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज घायल हो गए। पिटबुल कुत्ते ने चौकी इंचार्ज को तीन जगह काटा है। उसे गली के अन्य लोगों ने बड़ी मुश्किल से बचाया। इसी बीच आरोपी मौके से फरार हो गए। बहरहाल, पुलिस ने एक परिवार के 5 लोगों समेत 6 के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

आरोपियों की पहचान मोहन लाल, सुमित, साहिल, बंटी, सुदेश पत्नी मोहन लाल के तौर पर हुई है। थाना कोतवाली के एसएचओ इंस्पेक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात करीब साढ़े 9 बजे पुलिस को भुलेरियां वाला मोहल्ले में कुछ युवकों द्वारा लड़कियों से छेड़खानी कर रहे होने की सूचना मिली थी। वह पुलिस टीम और बस स्टैंड चौकी इंचार्ज एसआई अमृतपाल सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। जब वह हुल्लड़बाजों को समझाने लगे तो उन्होंने पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया। आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच आरोपियों ने अपना पालतू पिटबुल कुत्ता पुलिस टीम के पीछे छोड़ दिया।

कुत्ते ने बस स्टैंड चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अमृतपाल सिंह को तीन जगह से काट लिया। गली के अन्य लोगों ने किसी तरह कुत्ते को डंडे की मदद से डराकर भगाया। हमले में पुलिस मुलाजिमों की वर्दियां फट गई और पगड़ियां नीचे गिर गई। घटना का पता चलते ही डीएसपी गुरजीत रोमाणा के अलावा भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

उधर, एसआई अमृतपाल सिंह को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां उनके एंटी रैबीज के टीके लगाने के बाद छुट्‌टी दी गई। पुलिस ने कोतवाली एसएचओ दविंदर सिंह के बयान पर आरोपी मोहन लाल, सुमित, साहिल, बंटी, सुदेश रानी, मिस्त्री सीपा व कुछ अन्य लोगों पर मामला दर्ज करके गिरफ्तारी के लिए रेड कर रही है। पुलिस ने देर रात छापामारी कर कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें