सरकारी आवास के रेनोवेशन पर घमासान:वित्त मंत्री हरपाल चीमा बोले- मैंने पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान से बात की; वायरल चिट्‌ठी झूठी

चंडीगढ़2 महीने पहले

पंजाब की पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान के सरकारी आवास की रेनोवेशन की चिट्‌ठी पर घमासान थम नहीं रहा है। विरोधी लगातार इसे भुना रहे हैं कि मंत्री ने 2 से 3 करोड़ के काम बता दिए। इस पर वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने कहा कि मेरी पर्यटन मंत्री से बात हो चुकी है। उन्होंने ऐसी कोई चिट्‌ठी नहीं भेजी।

उन्होंने शिरोमणि अकाली दल (बादल), कांग्रेस और भाजपा के IT सेल पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया। इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी इस चिट्‌ठी को झूठा करार देते हुए कहा कि कांग्रेस वाले खुद बनाकर इसका प्रचार कर रहे।

चिट्‌ठी में दावा, स्वीमिंग पूल और हर कमरे में LED
मंत्री अनमोल गगन मान के नाम से एक चिट्‌ठी वायरल हुई थी। जिसमें मंत्री के साइन होने का दावा किया गया। इसमें लिखा था कि सरकारी आवास में स्वीमिंग पूल बनाया जाए। हर कमरे में 65 इंच की LED लगाई जाए। कांग्रेस ने यह लिस्ट शेयर करते हुए कहा था कि मंत्री ने उन्हें अलॉट हुए 39 चंडीगढ़ में सरकारी घर नंबर 953 में 34 काम बताएं हैं।

कांग्रेस ने तंज कसा था कि जो आम आदमी पार्टी वाले कहते थे कि लोगों का पैसा लोगों पर खर्च करेंगे। कोई सरकारी घर नहीं लेंगे, वह तो अब लोगों का पैसा अपने घर को आलीशान बंगला बनाने पर खर्च कर रहे हैं। बदलाव जोरों पर है।

पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान के नाम से यह चिट्‌ठी वायरल की जा रही थी। जिसमें उन्हें मिले सरकारी आवास में 34 काम बताए गए थे।
पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान के नाम से यह चिट्‌ठी वायरल की जा रही थी। जिसमें उन्हें मिले सरकारी आवास में 34 काम बताए गए थे।

जानबूझकर सरकार को बदनाम कर रहे : चीमा
वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने कहा कि यह झूठी चिट्‌ठी है। ऐसी कोई लिस्ट अनमोल गगन मान ने विभाग को नहीं भेजी। रूटीन के काम हो रहे हैं। जानबूझकर सरकार को बदनाम किया जा रहा है। अकाली दल और कांग्रेस झूठ बोलने की आदी है। भाजपा के IT विंग भी झूठ को पेश करते रहते हैं। इस संबंध में कार्रवाई करवाना पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान का अधिकार क्षेत्र है।