पंजाब सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन:CM हाउस की तरफ कूच करने पर पुलिस ने की पानी की बौछारें, हिरासत में लिए नेता

चंडीगढ़6 दिन पहले

पंजाब की भगवंत मान सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता गुरुवार को सड़कों पर उतरे। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चंडीगढ़ में पंजाब सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के सीएम हाउस की तरफ कूच किया तो पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा सहित 60 से अधिक नेताओं को चंडीगढ़ पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

इस प्रदर्शन को लेकर पंजाब भाजपा प्रमुख अश्वनी शर्मा ने कहा कि भाजपा आप (AAP) सरकार को राज्य में सभी मुद्दों पर फेल होने पर पर्दाफाश करेगी। पंजाब भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आप सरकार ने चुनाव के दौरान महिलाओं के लिए प्रति महीने 1,000 रुपये देने का वादा किया था जिसे पूरा करने में वह फेल हुई है। इसके साथ ही वह कई सार्वजनिक मुद्दों को लेकर भी फेल रही।

भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा और दूसरे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर जाती चंडीगढ़ पुलिस।
भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा और दूसरे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर जाती चंडीगढ़ पुलिस।

केजरीवाल को खुश कर रही मान सरकार

पंजाब की भगवंत मान सरकार केवल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुश करने की कोशिश कर रही है और पंजाब में ड्रग्स, भ्रष्टाचार और बिगड़ती कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों को हल नहीं किया जा रहा है। विरोध प्रदर्शन करना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है और कोई भी वाटर कैनन बीजेपी को सार्वजनिक मुद्दों को उठाने से नहीं रोक सकता है।

चंडीगढ़ में सड़क पर लेटकर प्रदर्शन करते भाजपा वर्कर।
चंडीगढ़ में सड़क पर लेटकर प्रदर्शन करते भाजपा वर्कर।
खबरें और भी हैं...