पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चीन बॉर्डर पर तैनात जवान के घर लूट:पूर्व फौजी पिता को किया लहूलुहान; 7 तोला सोना और 60 हजार रुपए की नकदी ले गए लुटेरे

अजनाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कयामपुर में चीन बाॅर्डर पर तैनात जवान के घर से लुटेरों ने लाखों रुपए का सामान लूट ले गए। लुटेरों ने पूर्व फौजी को भी गंभीर रूप से घायल कर गए। फिलहाल पुलिस ने मौके का मुआयना कर लिया है और मामला दर्ज करने के प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पूर्व फौजी गुरजीत सिंह, जिनका बेटा अमरिंदर सिंह इस वक्त भारत-चीन एलएसी पर तैनात है।

पीड़ित ने बताया कि बीती रात वह छत पर सो रहे थे। तभी कुछ नकाबपोश लुटेरे आए और उन्हें कोई नशीली वस्तु सुंघा दी। इसके साथ ही उन्होंने उन पर हथियारों से हमलाकर घायल कर दिया इससे बेहोश हो गए। इसके बाद लुटेरे घर में पड़ा 7 तोला सोना, 60 हजार रुपए की नकदी, मोबाइल और अन्य जरूरी सामान लेकर फरार हो गए।

अमरिंदर की पत्नी सुखदीप कौर ने बताया कि वह बेटे के साथ सो रही थी, तभी लुटेरे लॉक तोड़कर आए और बंधक बना लिया। जब शोर मचाने की कोशिश की तो बेटे को जान से मारने की धमकी दे चुप करवा दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें