पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bolero Hits Bike Riders In Firozpur Of Punjab, Two Bots Killed In Accident And Three Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिरोजपुर में सड़क हादसा:सैन्य भर्ती से लौट रहे बाइक सवार युवकों को बोलेरो ने मारी टक्कर; 2 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

फिरोजपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में घायल युवक का इलाज करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
हादसे में घायल युवक का इलाज करते डॉक्टर।
  • ओवरटेक करने के चक्कर में बोलेरो चालक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी

पंजाब के फिरोजपुर में चल रही फ़ौज भर्ती देख कर लौट रहे बाइक सवार युवकों को सामने से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसा फ़िरोज़पुर-फाजिल्का रोड पर स्थित गांव जंगा वाला मोड़ पर हुआ। हादसे में बाइक सवार पांचों युवक गंभीर रूप में घायल हो गए, जिन को उपचार के लिए फ़िरोज़पुर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां एक युवक की मौत हो गई। अन्य चार युवकों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज फरीदकोट रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में एक युवक ने दम तोड़ दिया। अन्य तीन घायलों को फरीदकोट में भर्ती करवाया गया है।

बोलेरो समेत चालक फरार

हादसे के बाद बोलेरो चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी थाना ममदोट को मिलते ही ASI हरबंस सिंह मौके पर पहुंचे और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मृतकों की पहचान लवप्रीत सिंह व हरपाल सिंह के रूप में हुई है। घायलों में संदीप सिंह, रमनदीप सिंह व मनजिंदर सिंह शामिल हैं।

जांच अधिकारी ने बताया कि मंडी रोड़ा वाली (जलालाबाद) के 5 युवक फ़िरोज़पुर में चल रहीफौज की भर्ती देख कर अपने गांव वापस जा रहे थे। जब वे गांव जंगावाला मोड़ पर पहुंचे तो विपरित दिशा से आ रही एक बोलेरो ने किसी वाहन को ओवरटेक करने की जल्दी में दोनों बाइकों को टक्कर मार दी। घटना में गाड़ी का टायर भी फट गया, परंतु गाड़ी चालक बिना रुके फ़टे हुए टायर के साथ बोलेरो भगाकर ले गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें