पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Both Accused Of Air Firing Outside Dhaba Arrested; Car, Pistol And Cartridge Recovered

कार्रवाई:ढाबे के बाहर हवाई फायरिंग करने के दोनों आरोपी गिरफ्तार; कार, पिस्तौल और कारतूस बरामद

लुधियाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लुधियाना जिले के गांव अलीगढ़ के नजदीक स्थित राजा ढाबे पर शनिवार देर रात करीब 10 बजे की थी कार सवारों ने हवाई फायरिंग
  • फरीदकोट के अभिजीत सिंह सेखों और गुरदित्त सिंह के तौर पर हुई आरोपियों की पहचान, बरामद पिस्तौल गुरदित्त सिंह का लाइसेंसी

जिले के गांव अलीगढ़ के नजदीक स्थित राजा ढाबे पर दो दिन पहले फायरिंग के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर में कार का नंबर आने के चलते उसी आधार पर इन्हें ट्रेस कर लिया गया। घटना इनके पास से पोलो कार, एक पिस्तौल, एक कारतूस और दो खोल बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया तो वहां से इन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया है।

घटना शनिवार देर रात करीब 10 बजे की है। राजा ढाबे के मालिक परमिंद्र सिंह उर्फ राजा ने बताया कि शनिवार देर रात उनके ढाबे पर एक पोलो गाड़ी आकर रुकी। उसमें से उतरे दो लोगों ने दो हवाई फायर किए। फिर अंदर जाकर खाना मांगकर खाया और जाते समय फिर दो हवाई फायर कर दिए। इससे ढाबे पर उपस्थित लोगों और कर्मचारियों में दहशत का माहौल बन गया।

इस बारे में जगराओं के बस अड्डा पुलिस चौकी पर जानकारी दी गई तो एसआई विनोद कुमार ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच की। जांच में गाड़ी का नंबर सामने आने पर उन्हें ट्रेस किया गया। इन पर गुरप्रीत सिंह उर्फ दीपू निवासी अगवाड़ गुजरां के बयान पर केस दर्ज करके इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से पोलो कार और 1.65 एमएम का पिस्तौल दो खोल, एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। इन दोनों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले इसी ढाबे के मालिक परमिंद्र सिंह को किसी व्यक्ति ने खुद को गैंगस्टर बताकर 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब कुछ ही दिनों के बाद ढाबा पर हुई दूसरी घटना है। इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फायर करने वाले लोगों की पहचान अभिजीत सिंह सेखों और गुरदित्त सिंह निवासी फरीदकोट के तौर पर हुई है। गुरदित्त सिंह फरीदकोट में सरकारी कर्मचारी है और जो पिस्टल बरामद किया गया है, वह लाइसेंसी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें