पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Boy Died In Suspicious Conditions In Moga Of Punjab, The Family Members Along With The Body Staged A Protest Outside The Badhani Kalan Police Station

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रहस्यमयी हालत में युवक की मौत:शव के साथ परिजनों ने बधनीं कलां थाने के बाहर लगाया धरना, दोस्त समेत 3 पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेटे का शव सड़क पर रखकर बधनीं कलां थाना पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
बेटे का शव सड़क पर रखकर बधनीं कलां थाना पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते मृतक के परिजन।
  • 15 फरवरी को दोस्त के साथ लेने गया था बाइक, परिजनों ने युवक के गायब होने संबंधी नहीं दी थी शिकायत

पंजाब के मोगा जिले में गांव मीनियां के युवक की रहस्यमय हालत में मौत हो गई। मामले में मृतक के परिजनों द्वारा थाना बधनीं कलां के बाहर युवक का शव रखकर धरना दिया गया। परिजनों ने हत्या किए जाने का शक जताते हुए तीन लोगों के खिलाफ मर्डर केस दर्ज करने की मांग की है। वहीं पुलिस का दावा है कि मृतक की पोस्टर्माटम रिपोर्ट आने के बाद उसमें जो तथ्य दिए जाएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

बधनीं कलां थाने के SHO कर्मजीत सिंह ने बताया कि गांव मीनियां निवासी गुरजंट सिंह का बेटा नछतर सिंह अपने दोस्त पिन्नू के साथ 15 फरवरी को बरनाला मोटरसाइकिल खरीदने के लिए गया था। वे बाइक खरीद कर वापस लौट आए थे, लेकिन रास्ते में दोनों दोस्तों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। 3 दिन पहले अचानक नछतर गायब हो गया। सोमवार की सुबह लगभग 9 बजे उसका शव मिलने की खबर आई।

शव फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में पड़ा था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो शव नछतर सिंह का निकला। मृतक के पिता के गुरजंट सिंह के बयान पर दोस्त पिन्नू की तलाश की गई तो उसका कुछ पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि वह भी तीन दिनों से गायब है। पुलिस ने फिलहाल मृतक के पिता गुरजंट सिंह के बयान पर धारा 174 के तहत कारवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

शव का फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में ही पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। लेकिन परिजन पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। इसलिए सोमवार दोपहर को उन्होंने नछतर के शव के साथ बधनीं कलां थाना के बाहर धरना शुरू कर दिया। उन्होंने मृतक नछतर के दोस्त समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। लेकिन परिजनों द्वारा हत्या किए जाने के पीछे के कारण नहीं बताए जा रहे।

SHO कर्मजीत सिंह ने कहा कि नछतर तीन दिन से गायब था, लेकिन परिजनों ने पुलिस को इसकी शिकायत नहीं दी थी। ऐसे में मामला कुछ संदिग्ध ही लग रहा है। वहीं फरीदकोट मेडिकल कॉलेज के स्टाफ का कहना है कि युवक घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके साथ एक और युवक था जो घायल अवस्था में था, लेकिन वह इसे छोड़कर चला गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें