पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Captain Reached Patiala Before Sidhu's Coronation: Shared Photo Of Meeting With Mayor And Other Leaders

सिद्धू की ताजपोशी से पहले पटियाला पहुंचे कैप्टन:मेयर और दूसरे नेताओं से मुलाकात की फोटो शेयर की, लोगों ने दी नसीहत- कैप्टन साहिब तकड़े होके हलका सांभ लओ...

दिलबाग दानिश/लुधियाना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पटियाला में मेयर और कांग्रेस के दूसरे नेताओं के साथ मुलाकात में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह। - Dainik Bhaskar
पटियाला में मेयर और कांग्रेस के दूसरे नेताओं के साथ मुलाकात में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह।

प्रदेश कांग्रेस प्रधान की कुर्सी पर शुक्रवार को होने वाली नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी से एक दिन पहले, गुरुवार को CM कैप्टन अमरिंदर सिंह पटियाला पहुंचे। यहां वह पटियाला के मेयर और कांग्रेस के दूसरे नेताओं से मिले। वीरवार सुबह हुई इस मुलाकात से जुड़े फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए। इन फोटो के साथ पंजाबी में लिखा गया : पार्टी मैंबरां नाल मीटिंग दौरान पटियाला विखे चल रहे विकास कारजां दा जायजा लिया।

कैप्टन की कांग्रेस नेताओं से यह मुलाकात वीरवार सुबह की बताई जा रही है और उन्हीं की ओर से इसकी फोटो शेयर की गई। इनमें से एक फोटो में कैप्टन कांग्रेस के सीनियर नेता लाल सिंह, पटियाला नगर निगम के मेयर संजीव शर्मा बिट्टू, कांग्रेस जिला शहरी के प्रधान केके मलहोत्रा, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अनुज खोसला के साथ नजर आ रहे हैं। दो अन्य फोटो में CM के साथ पार्षद अतुल जोशी और सरकारी संस्था पंजाब एनर्जी डवलपमेंट एजेंसी (पेडा) के सीनियर वाइस चेयरमैन अनिल मंगला नजर आ रहे हैं।

कैप्टन पर लगते रहे हैं नेताओं से न मिलने के आरोप
पटियाला के कांग्रेसी नेताओं से CM की ये मेल-मुलाकात इसलिए चर्चा का विषय है क्योंकि कैप्टन ज्यादातर समय चंडीगढ़ के पास सिसवां स्थित अपने फार्म हाउस में ही रहते हैं और वह पटियाला बहुत कम आते हैं। उन पर आरोप लगते रहे हैं कि वह कांग्रेस नेताओं से मिलते ही नहीं हैं। दूसरी ओर नवजोत सिद्धू और उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर ने इस साल जनवरी से ही अमृतसर को छोड़कर पटियाला में डेरा डाल रखा है।

पोस्ट पर ढेरों कमेंट, ज्यादातर निगेटिव
सोशल मीडिया पर डाली गई कैप्टन की इन फोटो पर वीरवार शाम तक महज 7 घंटे के अंदर 5100 लाइक और 1400 कमेंट आ चुके थे। इन्हें 168 बार शेयर किया गया। इनमें अलग-अलग संस्थाओं की ओर से किए गए कमेंट ज्यादा रहे। फोटो पर कुछ कमेंट में कैप्टन को सलाह और नसीहतें भी दी गईं। जसवंत सिंह नामक शख्स ने लिखा, ‘कैप्टन साहिब तकड़े होके हल्का सांभ लओ। जे टिकट ना मिली तां कम से कम आजाद लड़न जोगे तां होवोगे।‘

बारिश में पानी-पानी हो गया था ‘शाही शहर ‘ पटियाला
20 जुलाई को हुई बरसात में कैप्टन अमरिंदर सिंह का शाही शहर पटियाला जल-थल हो गया था। इसकी फोटो और वीडियो खूब वायरल हुई और इनमें CM को भी ट्रोल किया गया। इसके तुरंत बाद कैप्टन के पटियाला पहुंचने पर विरोधी चुटकी ले रहे हैं कि कैप्टन को अपने गढ़ बचाने की चिंता सताने लगी है।

खबरें और भी हैं...