पंजाब CM चन्नी की हवाई यात्रा पर विवाद:कैप्टन के मीडिया एडवाइजर रवीन ठुकराल का ट्वीट- चॉपर था तैयार फिर क्यों बुलाया प्राइवेट जेट, इसका खर्च कौन उठाएगा

अमृतसर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की हवाई यात्रा पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से प्राइवेट जेट के साथ शेयर की तस्वीर पर तंज कसा। एक समय था जब नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार कैप्टन पर बयानबाजी करते थे। लेकिन रवीन ठुकराल के इस ट्वीट पर लोगों ने भी खासी प्रतिक्रिया दी है।

रवीन ठुकराल ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, पीपीसीसी प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू, डिप्टी सीएम सुखजिदर रंधावा की प्राइवेट जेट के साथ शेयर की गई तस्वीर के साथ ट्वीट किया। रवीन ठुकराल ने ट्वीट में लिखा है- क्या गरीबों की सरकार है यह। एक 16 सीटर लेयरजेट चार लोगों काे लेने के लिए बुलाया गया है। जबकि 5 सीटर सरकारी चॉपर उड़ान के लिए खड़ा था और हम सोचते रहे कि पिछले साढ़े चार साल से पंजाब आर्थिक तंगी से गुजर रहा है।

रवीन ठुकराल द्वारा किया गया ट्वीट।
रवीन ठुकराल द्वारा किया गया ट्वीट।

कौन उठाएगा इस जेट का बोझ

ठुकराल ने सवाल उठाया है कि इस लग्जरी सफर का खर्च कौन उठाने वाला है। इसका खर्च पंजाब सरकार या पंजाब कांग्रेस को उठाना चाहिए। नहीं तो नवजोत सिंह सिद्धू, चरणजीत सिंह चन्नी, सुखजिंदर रंधावा या ओपी सोनी को यह खर्च जरूर उठाना चाहिए। लेकिन असल में यह खर्च आम जनता पर पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...