पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Case Ragistered For Job Fraud By Submitting Fake Degree Of BA In Jagraon Of Ludhiana

लुधियाना में फर्जी सर्टिफिकेट पर नौकरी:7 साल से कर रही थी प्राइवेट बैंक में जॉब, BA की डिग्री नकली होने का आरोप, दूसरी बार शिकायत होने पर मामला दर्ज

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी महिला के खिलाफ दो बार शिकायत दी गई, तब जांच शुरू हुई। - प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
आरोपी महिला के खिलाफ दो बार शिकायत दी गई, तब जांच शुरू हुई। - प्रतीकात्मक तस्वीर

लुधियाना के थाना सिटी जगराओं की पुलिस ने फर्जी सर्टिफिकेट पर नौकरी लेने के आरोप में महिला को नामजद किया है। उस पर आरोप हैं कि महिला पिछले 7 साल से बैंक में नौकरी कर रही है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके कागजात लेकर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव रूमी निवासी गुरजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी। इसमें उसने बताया था कि लुधियाना के बदाम बाग एरिया में रहने वाली पवनदीप कौर ने बीए के फर्जी सर्टिफिकेट जमा कराकर नौकरी ली है। दिसंबर 2020 में शिकायत दी गई थी। लेकिन धीमी कार्रवाई होने के कारण उसने एक बार फिर पिछले महीने ही शिकायत दी थी। मामला डीएसपी गुरजीत सिंह तक पहुंचा, जिन्होंने गंभीरता दिखाते हुए गहराई से जांच करने के निर्देश जारी किए। इसके बाद जगराओं पुलिस ने महिला से उसके दस्तावेज मंगवाए।

अब मामले की जांच सब इंस्पेक्‍टर कमलजीत कौर कर रही हैं। उनका कहना है कि महिला से कागजात मांगें गए हैं। हम यह भी पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि उसने यह सर्टिफिकेट कहां से बनवाए हैं और कहीं इसके पीछे कोई बड़ा रैकेट तो नहीं है।

खबरें और भी हैं...