पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रफ्तार का कहर:साइकिल के साथ खड़े दो लोगों को कार ने टक्कर मारी, दूर तक उछले, एक की हालत गंभीर; सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मोगा7 दिन पहले
मोगा में दो लोगों को चपेट में लेने के बाद पलटी कार। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
  • जगराओं से दिल्ली हार्ट अस्पताल में भर्ती अपने चाचा से मिलने जा रहा था कार सवार युवक
  • कार के बेकाबू होने और रोड पर खड़े लोगों को चपेट में लेने की घटना सीसीटवी में कैद

मोगा में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए। यह हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दो लोग पेट्रोल पंप के पास खड़े थे। इसी दौरान एक कार बेकाबू हो गई और इन्हें चपेट में लेते हुए एक खंभे से टकराकर पलट गई। फिलहाल दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बताई जा जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जगराओं से एक युवक दिल्ली हार्ट अस्पताल में भर्ती अपने चाचा से मिलने जा रहा था। अचानक उसका कार पर से नियंत्रण बिगड़ गया और कार ने पेट्रोल पंप के पास साइकल के साथ खड़े दो लोगों को चपेट में ले लिया। एक ओर यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें देखा जा सकता है कि कितनी तेज रफ्तार से कार रोड के दोनों तरफ टकराते-टकराते बची और अचानक से लोगों को चपेट में ले लिया। कार की टक्कर के बाद ये खिलौनों की तरह उछलकर दूर-दूर जा गिरे, वहीं कार भी बुरी तरह पलटियां खाती हुई दिखाई दी।

हादसे के लिए जिम्मेदार कार का चालक, जो अस्पताल में भर्ती चाचा से मिलने जा रहा था।
हादसे के लिए जिम्मेदार कार का चालक, जो अस्पताल में भर्ती चाचा से मिलने जा रहा था।

हादसे के बाद दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक हालत नाजुक बताई जा रही है। उधर, पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। कार के चालक ने बताया कि एक तो वह टेंशन में होने के चलते कंट्रोल नहीं कर पाया, दूसरा रोड की हालत भी खराब है। इसी के चलते यह हादसा हुआ है। उसे इसका बेहद अफसोस है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें