पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुटबाजी:कैबिनेट मंत्री सोनी के कार्यक्रम में आपस में ही भिड़ गए कांग्रेसी नेता

बटाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अन्य पार्टियों ने अपने घुसपैठिए कांग्रेस में भेजे : अश्वनी सेखड़ी
  • भाजपा के समर्थकों का विश्वास न करें : मनजीत

बटाला कांग्रेस में गुटबाजी बढ़ती ही जा रही है। नगर निगम चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार दोपहर बाद बटाला कांग्रेस भवन में पहुंचे कैबिनेट मंत्री एवं बटाला नगर निगम चुनाव ऑब्जर्वर ओपी सोनी के सामने ही पूर्व मंत्री अश्वनी सेखड़ी और कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के खेमे के नेता ओबीसी सेल के प्रदेश वाइस चेयरमैन मंजीत हंसपाल के बीच कहासुनी हो गई।

दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर कांग्रेस विरोधी होने के आरोप लगाए। अश्वनी सेखड़ी और मंजीत हंसपाल के बढ़ते विवाद को कुछ नेताओं ने रोका। इस दौरान सेखड़ी के समर्थकों ने अश्वनी सेखड़ी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए और सेखड़ी ने स्टेज से नीचे उतरकर मंत्री ओपी सोनी से मंजीत हंसपाल को कार्यक्रम से बाहर भेजने की मांग की।

वहीं, ओपी सोनी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंजीत सिंह हंसपाल सहित मंत्री तृप्त बाजवा खेमे से संबधित अधिकतर नेताओं को स्टेज से उतार दिया। करीब 20 मिनट के हंगामे के बाद मंत्री ओपी सोनी ने दोबारा कार्यक्रम को संबोधित किया। सेखड़ी ने संबोधन में आरोप लगाया कि कुछ दूसरी पार्टियों ने कांग्रेस पार्टी में अपने घुसपैठिए भेजे हुए है और एक घुसपैठिया इस समय भी स्टेज पर बैठा हुआ है। सेखड़ी के इस बयान पर मंजीत हंसपाल ने कहा कि भाजपा का समर्थन करने वालों पर भी पार्टी विश्वास न करे। दोनों नेताओं में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे को अपशब्द कह दिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser