पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध मामला:फिरोजपुर में आरपीएफ की बैरक के बाथरूम में मिला कॉन्स्टेबल का शव

फिरोजपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनजिंद्र सिंह की फाइल फोटो और आरपीएफ की बैरक के बाथरूम में पड़ा मनजिंद्र सिंह का शव। - Dainik Bhaskar
मनजिंद्र सिंह की फाइल फोटो और आरपीएफ की बैरक के बाथरूम में पड़ा मनजिंद्र सिंह का शव।
  • मृतक की पहचान 35 वर्षीय कांस्टेबल मनजिंद्र सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी जिला अमृतसर के गांव साइयां कलां के रूप में हुई
  • थाना सदर के एएसआई अश्वनी कुमार ने कहा-मौत के असल कारण का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा

फिरोजपुर में बुधवार को आरपीएफ की बैरक के बाथरूम से एक कॉन्स्टेबल का शव बरामद हुआ है। आरपीएफ की ओर से सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार धारा 174 की कार्रवाई करते हुए शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। 

मृतक की पहचान आरपीएफ के 35 वर्षीय कांस्टेबल मनजिंद्र सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी जिला अमृतसर के गांव साइयां कलां के रूप में हुई है। मृतक के चाचा बुध सिंह ने बताया कि मनजिंद्र बहुत ही खुश मिजाज इंसान था और जबसे मनजिंद्र सिंह की मौत की सूचना मिली है उसके माता-पिता और पत्नी रूपिंद्र कौर का रो-रोकर बुरा हाल है। उसका एक साढ़े पांच साल का बेटा अभिजीत सिंह अपने पिता से मिलने के लिए बार-बार जिद कर रहा है।

आरपीएफ के एएससी अरुण कुमार ने बताया कि कॉन्स्टेबल मनजिंद्र सिंह बुधवार सुबह तकरीबन साढ़े छह बजे बाथरूम गया था। काफी देर तक उसके बाहर न आने पर साथियों ने का दरवाजा तोड़कर अंदर फर्श पर मनजिंद्र सिंह का शव पड़ा देखा। उन्होंने तुरंत उच्चाधिकारियों इसकी जानकारी दी और साथ ही थाना सदर की पुलिस को भी सूचित किया। 

दोपहर में कॉन्स्टेबल के परिजनों के आने पर उनके बयान लेकर थाना सदर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाया और शव उनके हवाले कर दिया। मामले की जांच कर रहे एएसआई अश्वनी कुमार ने कहा कि मौत के असल कारण का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser