• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Captain Amarinder Singh | Controversy Between Former CM Captain Amarinder Singh And Deputy CM Sukhjinder Randhawa Over Corruption; Punjab News

पंजाब में पूर्व CM-डिप्टी CM की जुबानी जंग:रंधावा बोले- करप्ट मंत्रियों-MLA के नाम बताएं; कैप्टन बोले- मान पूछेंगे तो जरूर बताऊंगा

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब में कांग्रेस के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह और डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। रंधावा ने कैप्टन को करप्ट मंत्रियों के नाम बताने की चुनौती दी। कैप्टन से इसे कबूल कर लिया। उन्होंने कहा कि अगर CM भगवंत मान पूछेंगे तो जरूर बता दूंगा। कैप्टन के जवाब पर रंधावा ने कहा कि उनके पास दूसरी कोई च्वाइस नहीं बची है।

हेल्थ मिनिस्टर की बर्खास्तगी से शुरू हुई जंग
भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के केस में अपनी कैबिनेट में हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया। इसके बाद रंधावा ने कहा कि कैप्टन को भी करप्ट मंत्रियों और विधायकों के नाम का खुलासा करना चाहिए। खासकर जो अवैध रेत खनन में शामिल रहे। इसके जवाब में कैप्टन ने कहा कि वह रंधावा, उनके कुछ साथियों समेत गैरकानूनी काम करने वाले सभी नामों का खुलासा करने और विवरण देने को तैयार हैं। इसके बाद रंधावा ने कहा कि मैं कैप्टन की मंजूरी का स्वागत करता हूं।

सुखजिंदर रंधावा का स्वागत वाला ट्वीट
सुखजिंदर रंधावा का स्वागत वाला ट्वीट

कैप्टन ने कहा था- मेरे पास नाम, पार्टी की वजह से कार्रवाई नहीं की
कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम कुर्सी से हटाए जाने के बाद उन्होंने कई खुलासे किए थे। कैप्टन ने कहा था कि उनके मंत्री और विधायक अवैध रेत खनन में शामिल रहे। जिनके नाम भी उनके पास हैं। उन्होंने कांग्रेस हाईकमान को इसके बारे में बताया था। वहां से कोई जवाब नहीं मिला। कैप्टन ने अफसोस भी जताया कि वह इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सके। इसके पीछे कैप्टन ने पार्टी की साख को मजबूरी बताया था।