पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Court Sent To Judicial Custody Of 76 Accused Arrested In Gambling And Sex Racket Case

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गैंबलिंग और सेक्स रैकेट मामला:76 आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा , बरामद 4 लैपटॉप का डाटा खंगालेगी साइबर सेल

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए आरोपी। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए आरोपी।
  • बनूड़ थाना प्रभारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश

ऑर्गनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (ओकू) ने बनूड़ पैलेस में पकड़े गए जुए व सेक्स रैकेट के मामले में गिरफ्तार 76 आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड के बाद शुक्रवार काे मोहाली की अदालत में पेश किया। जहां से कोर्ट ने सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में संगरूर जेल भेज दिया। हालांकि, रिमांड के दौरान एक और आरोपी को एफआईआर में नामजद किया है।

वहीं, विदेश फरार हुए आरोपियों के पासपोर्ट नंबर भी ओकू को मिले हैं। ओकू जल्द एलओसी जारी करेगी। आरोपियों से रिमांड के दौरान बरामद हुए लैपटॉप का डाटा भी साइबर सेल टीम खंगालेगी। ओकू के एसपी जसकीरत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार 76 आरोपियों को शुक्रवार को मोहाली अदालत में पेश किया। अदालत ने सभी आरोपियों न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए। उन्होंने बताया कि आरोपियों से बरामद हुए 3-4 लैपटॉप में दर्ज जुएबाजों का डाटा आदि खंगालने के लिए साइबर सेल टीम की मदद ली जाएगी।

विदेश फरार हुए आरोपियों के पासपोर्ट नंबर भी ओकू के हाथ लगे

दो माह से आरोपी चला रहे थे धंधा, काम करने वाले लेबर पर नहीं दर्ज किया केस- ओकू एसपी जसकीरत ने बताया कि पैलेस में की गई रेड के दौरान उन आरोपियों की गिरफ्तारी डाली गई है जो कि इस धंधे में लिप्त थे। हालांकि वहां काम करने वाली लेबर आदि किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कोई भी केस दर्ज नहीं किया गया। आराेपी बनूड़ में पिछले दाे महीने से धंधा चला रहे थे।

तैयारी: आरोपियों की एलओसी जारी होगी- ओकू फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है। ओकू के अनुसार विदेश फरार हुए आरोपियों के लिए भी एलओसी जारी की जाएगी। वहीं, जांच के दाैरान थाना पुलिस की कार्रवाई के सवाल पर उन्हाेंने कहा कि एसएसपी की ओर से थाना प्रभारी की विभागीय जांच खाेलने के अादेश दिए गए हैं।

दूसरे राज्यों में भी जुआ खेलने जाते थे आरोपी -एसपी जसकीरत ने बताया कि आरोपियों से कईं खुलासे हुए हैं जिसमें के आरोपी दूसरे राज्यों के अलग-अलग शहरों में भी जुआ खेलने जाते थे। अब वहां भी रेड किया जाएगा।

दो माह से आरोपी चला रहे थे धंधा, काम करने वाले लेबर पर नहीं दर्ज किया केस- ओकू एसपी जसकीरत ने बताया कि पैलेस में की गई रेड के दौरान उन आरोपियों की गिरफ्तारी डाली गई है जो कि इस धंधे में लिप्त थे। हालांकि वहां काम करने वाली लेबर आदि किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कोई भी केस दर्ज नहीं किया गया। अाराेपी बनूड़ में पिछले दाे महीने से धंधा चला रहे थे।

दर्ज एफआईआर में नामजद आराेपियाें की संख्या हुई 83, पांच अभी फरार -ओकू एसपी जसकीरत ने बताया कि पैलेस में की गई रेड के दौरान उन आरोपियों की गिरफ्तारी डाली गई है जो कि इस धंधे में लिप्त थे। हालांकि वहां काम करने वाली लेबर आदि किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कोई भी केस दर्ज नहीं किया गया। आराेपी बनूड़ में पिछले दाे महीने से धंधा चला रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें