• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Credit War On Sandeep's Murder In Rajasthan, Goldy Brar's Reply To Bambiha Gang, Said It Takes Effort To Take Revenge, Revenge Is Not Done By Posting Facebook Posts

संदीप बिश्नोई की हत्या पर क्रेडिट वार:बंबीहा गैंग और गोल्डी बराड़ आमने-सामने; कहा- बदला लेने में जोर लगता, FB पोस्ट से पूरा नहीं होता

लुधियाना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान के नागौर में पेशी पर आए गैंगस्टर संदीप बिश्नोई को गोलियों से छलनी करके मौत के घाट उतार दिया गया। संदीप को 9 गोलियां लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं अब संदीप बिश्नोई की हत्या पर गैंगस्टरों में क्रेडिट वार छिड़ गई है। बंबीहा ग्रुप के बाद अब दीप्ती गैंग भी कह रहा है कि उन्होंने संदीप को मारा है। बंबीहा गैंग का इससे कोई लेना देना नहीं।

गोल्डी बराड़ के ऑफिशियल अकाउंट से डाली गई पोस्ट।
गोल्डी बराड़ के ऑफिशियल अकाउंट से डाली गई पोस्ट।

बंबीहा गैंग ने एक दिन पहले सुल्तान दविंदर बंबीहा फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डाली और कहा कि संदीप का काम हो गया। यह काम हमारे शेर भाइयों ने किया है। आगे अब आने वाले समय में लॉरेंस, जग्गू और गोल्डी का भी यही हाल होगा, पक्का। देखते जाओ और इंतजार करो। यह तीनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के आरोपी हैं।

इस पोस्ट का रिप्लाई देते हुए अब गोल्डी बराड़ ने अपने अकाउंट से पोस्ट डाली और कहा कि छोटू बिश्नोई मंगली और संदीप बिश्नोई मंगली की आज से 10 साल पुरानी दुश्मनी चल रही थी और यह दोनों हमारे जानकार थे। इनका राजीनामा करवाने की भी कोशिश की, पर दोनों ही नहीं माने। दूसरी बात जो यह दावा कर रहे हैं कि हमने बदला ले लिया तो बदला लेने में जोर आता है, फेसबुक पोस्ट से बदला पूरा नहीं होता।

दीप्ती गैंग द्वारा डाली गई पोस्ट।
दीप्ती गैंग द्वारा डाली गई पोस्ट।

वहीं इन सभी के बीच हिसार के दीप्ती यादव गैंग ने भी फेसबुक पर पोस्ट डालकर संदीप बिश्नोई के मर्डर की जिम्मेदारी ली। दीप्ती यादव ने कहा कि हमारा बंबीहा ग्रुप से कोई लेना देना नहीं है। दीप्ती यादव ने संदीप का मर्डर करके संदीप गोदारा का बदला लिया है। गैंगस्टरों द्वारा इस तरह से सरेआम सोशल मीडिया पर धमकियां देना कहीं न कहीं बड़ी गैंगवार की ओर इशारा कर रही है। पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिशें है।

दीप्ती यादव द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई फोटो।
दीप्ती यादव द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई फोटो।

पंजाब में बड़ी गैंगवार होने का पहले से अलर्ट

पहले ही केन्द्र सरकार की जांच एजेंसियां पंजाब पुलिस को इनपुट दे चुकी हैं कि पंजाब में बड़ी गैंगवार होने की पूरी आशंका है। पंजाब पुलिस भी इस इनपुट के बाद सतर्क है। अब इस तरह दोनों ग्रुपों का एक दूसरे को धमकियां देना पंजाब का माहौल बिगाड़ सकता है। बंबीहा और लॉरेंस गैंग आपस में कभी भी भिड़ सकते हैं। मूसेवाला मर्डर के मुख्य साजिशकर्ता लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया को बंबीहा गैंग टारगेट कर सकता है।

बंबीहा गैंग पहले ही कह चुका है कि वह लॉरेंस और जग्गू को पुलिस कस्टडी में ही मौत के घाट उतारेंगे। उन्होंने राजस्थान में पेशी पर आए संदीप बिश्नोई को मौत के घाट उतार कर पहले ही यह साबित भी कर दिया कि वह पंजाब में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसलिए राजस्थान की घटना के बाद कहा जा रहा है कि लॉरेंस की पेशी भी वीडियो कॉन्फ्रेंस जरिए कराई जाएगी। पंजाब पुलिस कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।

संदीप बिश्नोई की हत्या से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए इन पर क्लिक करें