पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अबोहर की घटना:बहू ने रिश्तेदारों के साथ मिल ससुर को लाठियों से पीटकर मार डाला, 5 पर केस

अबोहर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी से झगड़े के बाद पति चला गया पिता के पास

गांव रामपुरा में सोमवार रात पति-पत्नी के झगड़े में बहू ने अपने बेटे, बहन व भतीजे के साथ मिलकर ससुर व ननद पर हमला कर दिया। इसमें ससुर पृथ्वीराज की मौत हो गई। चौकी बाजीदपुर भोमा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पृथ्वीराज की बेटी के बयान पर भाभी, भतीजे, भाभी की बहन और उसके बेटे सहित 5 लोगों पर केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वर्षीय पृथ्वीराज की बेटी प्रोमिला ने बताया कि भाई विनोद

और भाभी निर्मला अलग रहते हैं, जबकि उसके पिता व वह एक अलग रहते हैं। सोमवार रात उसके भाई व भाभी में विवाद हो गया। उसका भाई उनके घर आ गया। प्रोमिला ने बताया कि उसके पिता ने उसके भाई को झगड़ा शांत करवाने के लिए चाचा ओम प्रकाश के घर भेज दिया।

रात 11 बजे बहू ने ससुर व ननद को पीटा...रात 11 बजे विनोद की पत्नी निर्मला बेटे अर्जुन व बहन अंजू व उसके बेटे कर्ण सहित उनके घर में लाठियां लेकर आए और उससे व उसके पिता से बुरी तरह से मारपीट की। जिसमें उसके पिता घायल हो गए। लेकिन देर रात उनकी मौत हो गई।

पिता की मौत होने पर चाचा व भाई को किया सूचित- प्रोमिला नोे बताया कि जब रात को उसके पिता की मौत हो गई तो उसने करीब 3 बजे अपने चाचा ओम प्रकाश को फोन कर सूचना दी कि उसके पिता की मौत हो गई है। चाचा व उसके भाई घर पर आए और पुलिस को सूचित किया। बजीतपुर भोमा चौकी के प्रभारी दविंदर सिंह व एएसआई इकबाल सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

जांच अधिकारी दविंदर सिंह ने मामला हत्या का देख थाना बहाववाला के एसएचओ बलविंदर सिंह को सूचना दी। जिसपर एसएचओ बलविंदर सिंह अपनी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें