पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Deadly Attack On 2 Passengers Near Railway Yard In Bathinda; One Dead And One Seriously Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ लुटेरों ने मचाया आतंक:बठिंडा में रेलवे यार्ड के पास 2 यात्रियों पर जानलेवा हमला; 1 की मौत और 1 गंभीर घायल

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल शख्स ने होश में आने पर पूरी कहानी बताई, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। - Dainik Bhaskar
घायल शख्स ने होश में आने पर पूरी कहानी बताई, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।
  • सहारा जन सेवा संस्था के सदस्यों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

पंजाब के बठिंडा जिले में थाना GRP के अधीन आते रेलवे यार्ड के पास दो रेल यात्रियों पर अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला किया। इस हमले में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं लुटेरे दोनों से 25000 की नकदी और दो मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। घटना के बारे में सहारा जन सेवा संस्था को सूचना मिली तो संस्था के वर्कर मनी शर्मा मौके पर पहुंचे।

उन्होंने दोनों को घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां से एक घायल को निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मरने वाले की पहचान सुरेश निवासी बिहार के तौर पर हुई है, जबकि जख्मी की पहचान अजय यादव निवासी सिलीगुड़ी वेस्ट बंगाल के तौर पर हुई है। दोनों जिला फाजिल्का के अधीन आते शहर अबोहर में किन्नू तोड़कर आगे सप्लाई करने का काम करते थे।

काम खत्म होने के पर दोनों अपने गांव जा रहे थे। उन्हें बठिंडा से रात को ट्रेन पकड़नी थी। इस दौराना दोनों घूमते हुए रेलवे यार्ड के पास पहुंचे तो वहां दो अज्ञात लोगों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। थाना GRP पुलिस ने घायल अजय कुमार यादव के बयानों के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि रेलवे के इलाके में सप्ताह भर में यह लूटपाट के बाद दूसरा मर्डर है।

4 दिन पहले भी रेलवे ग्राउंड में साधु बन के रह रहे नरेश कुमार नामक व्यक्ति की हत्या करने के बाद उसे जिंदा जला दिया था। उक्त मामले में भी थाना कैनाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। लेकिन उस मामले में अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें