पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:‘बराड़ के गाने का समर्थन नहीं करते, पर गिरफ्तारी शाह के इशारे पर हुई’

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरफ्तार गायक से मिलने पहुंचे यूथ अकाली दल ने लगाया आरोप

किसान आंदोलन पर लिखे एंथम के गीतकार श्री बराड़ की पटियाला पुलिस द्वारा गिरफ्तारी का यूथ अकाली दल ने विरोध किया। बुधवार को श्री बराड़ से मुलाकात करने की परमीशन लेने एसएसपी दफ्तर पहुंचे यूथ अकाली वर्करों को परमिशन न मिलने पर आरोप लगाया कि पंजाब सरकार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के इशारे पर ‘श्री बराड़ को गिरफ्तार कराया है।

यूथ अकाली दल के राज्य प्रधान परमबंस सिंह बंटी रोमाना ने कहा कि वह बराड़ के गीत का समर्थन नहीं करते लेकिन ये गीत केंद्र को चुभ रहा था। इसलिए एक महीने पहले लिखे एक अन्य गीत को आधार बनाकर अरेस्ट कर लिया गया। उधर, अदालत ने उक्त कलाकार का 7 जनवरी तक रिमांड दे दिया है।

इधर, कैप्टन बोले- भद्दी हरकतों से शांति भंग नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री ने एक संगीत वीडियो में गन कल्चर के प्रचार करने के आरोप में पंजाबी गायक श्री बराड़ की गिरफ्तारी को सही करार दिया। उन्होंने कहा कि इस ढंग से गैंगस्टरवाद और बंदूक संस्कृति का प्रचार करना बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि मामले में केस सही ढंग से दर्ज किया गया जो इस गायक के पुराने गीत से संबंधित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरहदी राज्य होने के कारण पंजाब सरहद पार के खतरों का सामना करता आ रहा है। राज्य की शांति को किसी भी कीमत पर भंग नहीं होने देंगे’ जो एसी भद्दी हरकतों के कारण भंग हो सकती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें