पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पठानकोट में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन:BSF जवानों ने फायरिंग करके खदेड़ा; पाकिस्तान की सीमा से सटे इलाके भी खंगाले, दो महीने में तीसरी हरकत

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाकिस्तानी ड्रोन को खदेड़ने के बाद बमियाल सेक्टर में सर्च ऑपरेशन चलाते जवान। - Dainik Bhaskar
पाकिस्तानी ड्रोन को खदेड़ने के बाद बमियाल सेक्टर में सर्च ऑपरेशन चलाते जवान।
  • पठानकोट के इस एरिया में पिछले करीब दो महीने में तीसरी बार पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया है

पंजाब के पठानकोट जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा के नजदीक रविवार तड़के ड्रोन देखा गया, जिसे सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने खदेड़ दिया। ड्रोन डिंडा पोस्ट पर देखा गया, जो फायरिंग होने के बाद पाकिस्तान की तरफ चला गया। इसके बाद BSF और पुलिस जवानों की टुकड़ी ने पूरा इलाका खंगाला।

SP हेमपुष्प शर्मा ने बताया कि ड्रोन जीरो लाइन पर देखा गया। घटना के बाद पठानकोट पुलिस, घातक कमांडो और BSF ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। टींडा पोस्ट, सिबंल स्कोल और बमियाल सेक्टर में यह सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन इस तलाशी अभियान में हथियारों या नशे की खेप आदि नहीं मिले हैं।

पठानकोट के इस एरिया में पिछले करीब दो महीने में तीसरी बार पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया है। भारत-पाक सीमा से सटे बमियाल सेक्टर में शनिवार को भी पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया था। बमियाल चौकी प्रभारी तरसेम सिंह के नेतृत्व में भारत-पाक सीमा से सटे खेतों, सुनसान इलाकों और नदी किनारे तलाशी अभियान चलाया गया।

तलाशी अभियान में BSF और स्वैट कमांडो की टीम भी शामिल रहीं। चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने स्थानीय लोगों से भी अपील की है कि वे हर संदिग्ध गतिविधि या व्यक्ति पर नजर रखें। अगर उन्हें किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि या संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो पुलिस को तुरंत सूचित करें।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें