पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धर-पकड़:जालंधर में 25 ग्राम हेरोइन के साथ धरा गया नशे का आदी, 1.18 लाख रुपए की ड्रगमनी भी बरामद

जालंधर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर में नशे के साथ पकड़ा गया आरोपी अजय कुमार पुलिस की हिरासत में।
  • शहर के बंदा सिंह बहादुर नगर के निवासी 27 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई आरोपी की पहचान
  • इलाके में पेट्रोल पंप के पास मंगलवार रात कमिश्नरेट पुलिस की स्पेशल ऑपरेशंस यूनिट ने पकड़ा
  • प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी बोला- पिछले करीब 5-6 साल से नशे का आदी है, सप्लाई भी करता है

पुलिस ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, खुद भी नशे का आदी यह युवक पिछले 5-6 साल से यह धंधा करता है। इसी के चलते मंगलवार रात को उसे गश्त के दौरान पकड़ा गया तो उससे 25 ग्राम हेरोइन और 1 लाख 18 हजार रुपए की ड्रगमनी बरामद हुई है। बुधवार को उसके खिलाफ केस दर्ज करके रिमांड पर लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

आरोपी की पहचान बंदा सिंह बहादुर नगर के 27 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई है। हरनामदासपुरा के सरकारी हाई स्कूल से 8वीं कक्षा तक पढ़ा यह शख्स डेढ़ साल की एक बेटी का पिता है। इसे बीती रात जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की स्पेशल ऑपरेशंस यूनिट ने पकड़ा है। इस बारे में एसीपी डिटेक्टिव कंवलजीत सिंह ने बताया कि यूनिट के प्रभारी एसआई अश्विनी कुमार की टीम बंदा बहादुर नगर एरिया में गश्त पर थी।

पेट्रोल पंप के पास शक के आधार पर रोककर तलाशी ली गई तो इसके पास से 25 ग्राम हेरोइन और 1 लाख 18 हजार रुपए की ड्रगमनी बरामद की गई। थाना डिविजन-2 में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके पूछताछ की गई तो आरोपी अजय कुमार ने बताया कि वह लगभग 5-6 बरस से हेरोइन पीने का आदी है और सप्लाई भी करता है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जाएगी कि वह हेरोइन कहां से लाता है और किसे सप्लाई करता है। वहीं इससे पहले 14 जुलाई 2017 को थाना डिविजन-8 में भी एक केस दर्ज है। उस वक्त इसे 30 ग्राम हेरोहन के साथ पकड़ा गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें