पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Famous Gurlal Singh 'Pahalwan' Shot Dead In Faridkot, Close To Congress MLA Kushaldeep Dhillon

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंजिश में उतारा मौत के घाट:फरीदाकोट में मशहूर पहलवान गुरलाल सिंह की गोली मारकर हत्या, कांग्रेस विधायक कुशलदीप ढिल्लों के करीबी थे

फरीदकोट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आशंका जताई जा रही है कि गुरलाल सिंह की हत्या चुनावी रंजिश के तहत की गई है। - Dainik Bhaskar
आशंका जताई जा रही है कि गुरलाल सिंह की हत्या चुनावी रंजिश के तहत की गई है।

पंजाब के फरीदकोट जिले में सरेआम एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात फरीदकोट-कोटकपूरा हाईवे पर अंजाम दी गई। राहगीरों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। फरीदाकोट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मृतक गुरलाल पहलवान (लाल गोले में)। -फाइल फोटो
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मृतक गुरलाल पहलवान (लाल गोले में)। -फाइल फोटो

घटना दोपहर बाद फरीदकोट शहर के जुबली चौक पर SR हंस बुक डिपो के ठीक सामने की है। बताया जा रहा है कि दो बाइक सवारों ने उन पर कुल 11 राउंड फायर किए थे। हमलावर मौके से भाग निकले। हमले के बाद चौक एरिया में अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर चुकी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान गुरलाल सिंह के रूप में हुई है। वह जिले में पहलवान के नाम से मशहूर था। वह कांग्रेस विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों का राइट हैंड माना जाता था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि गुरलाल सिंह की हत्या चुनावी रंजिश के तहत की गई है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि गुरलाल सिंह से कई लोग रंजिश रखते थे। गुरलाल के शरीर पर छह गोलियां लगी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें