पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Famous Punjabi Singer Diljan Dies In Road Accident In Amritsar, New Song To Be Released On April 2

सिंगर के लिए जानलेवा बनी रफ्तार:मशहूर पंजाबी गायक दिलजान की अमृतसर में सड़क हादसे में मौत, 2 अप्रैल को रिलीज होना था नया गाना

अमृतसर3 महीने पहले
इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए गायकी मुकाबले में दिलजान विजयी रहे थे।
  • नया गाने की रिलीजिंग के सिलसिले में मीटिंग अटेंड करने अमृतसर गए थे सिंगर

पंजाब के अमृतसर जिले में सड़क हादसे में मशहूर गायक दिलजान की मौत हो गई है। हादसा मंगलवाार तड़के करीब 4 बजे हुआ। राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही जंडियाला गुरु थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर यादवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।

सिंगर के पिता मदन मडार के मुतािबक, 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था। इसी सिलसिले में एक मीटिंग अटेंड करने वह सोमवार को अमृतसर गए थे कि देर रात लौटते समय अमृतसर-जालंधर जीटी रोड पर जंडियालागुरू के पास उनके साथ हादसा हो गया।

पुलिस ने कहा- हादसे के कारणों की जांच जारी

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच कराई जा रही है। हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ। पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। राहगीरों ने घायल दिलजान को निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो चुकी थी।

बता दें कि टीवी कार्यक्रम सुरक्षेत्र में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए गायकी मुकाबले में दिलजान विजयी रहे थे। इसकी बदौलत उन्हें रातों-रात शोहरत हासिल हुई। उनकी गिनती देश के बेहतरीन गायकों में होती थी। उन्‍होंने कई बेहतरीन गीत गाए हैं।