पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Father in law Was Drinking Alcohol And Husband Chitta, Wife Bid Cease, The Child Would Be Badly Affected, Angry Father in law Dropped On The Ground, Husband Bitten By Saber

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे का भयावह चेहरा:ससुर शराब और पति चिट्‌टा पी रहा था, पत्नी बोली- बंद करिये, बच्चे पर बुरा प्रभाव पड़ेगा, गुस्साए ससुर ने जमीन पर गिराया, पति ने कृपाण से काटा

कपिल सेठी | फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिरोजपुर के गांव सोढ़ी नगर की घटना, ससुर ने कहा,सानूं रोज पीण तो रोकदी है, कृपाण नाल वड्‌ड के स्यापा मुका इहदा

गांव सोढ़ी नगर में घर में बैठकर ससुर शराब पी रहा था और उसके ही पति चिट्‌टे का नशा कर रहा था। इस पर पत्नी ने कहा कि चिट्‌टा और शराब पीना बंद कीजिए। इससे 8 साल के बेटे पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। इस पर बाप-बेटे ने उसी समय लाठी से वार किए। जब उसने भागकर जान बचाने की कोशिश की तो दोनों ने पकड़कर कमरे में बंद कर कृपाणों से काट डाला। ससुर ने कहा...सानूं रोज पीण तो रोकदी है कृपाण नाल वड्‌ड के स्यापा मुका इहदा। ससुर ने बहू को जमीन पर गिराकर पकड़ा तो पति ने कृपाण से उस पर वार किए। बाप-बेटे ने विवाहिता पर कृपाण से 8 वार ताे लाठी-डंडाें से 17 वार किए।

फिर उसे मरी समझ कमरे में बंद कर दिया। एक दिन महिला की बुआ सास आई तो देखा कि वह जिंदा है। बुआ सास के कहने पर उसे अस्पताल तो ले गए लेकिन पुलिस कार्रवाई के डर से भर्ती नहीं कराया। किसी ने परिजनों को सूचना दी तो उन्होंने सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। थाना घल्लखुर्द के एएसआई जसबीर सिंह ने बताया कि पीड़िता मनजिंद्र कौर के बयान पर पति जगरूप सिंह और ससुर निशान सिंह के खिलाफ 307,324,323 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

अगले दिन बुआ सास घर आईं तो डांटा, तब अस्पताल ले गए, लेकिन पुलिस केस के डर से बिना इलाज के लौटा लाए

पति घर में चिट्‌टा पी रहा था। साथ में ससुर शराब पी रहा था। पति से मैंने कहा कि घर में यह काम शुरू कर दिया। इससे उनके बच्चे पर बुरा असर पड़ेगा। इतना सुनते ही पति ने थप्पड़ मारा। इससे वह जमीन पर गिर गई। ससुर ने डंडा उठाया। एक डंडा पति को पकड़ा दिया और कहा कि चल आज इसका काम निपटा देते हैं। इसके बाद डंडों से पीटने लगे और खींचकर आंगन में ले आए। मारपीट के बाद उसे वहीं छोड़ दिया। चोटें लगने से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। वह वहीं पड़ी रही। कुछ देर के बाद पति व ससुर आए और उठाकर कमरे में ले जाकर चारपाई पर फेंक दिया और दरवाजा बंद कर लिया।

कुछ देर में ससुर निशान सिंह ने दरवाजा खोला व पति को बोला कि अज्ज इहनूूं नहीं छड्‌डणा, सानूं रोज रोकदी है कृपाण नाल वड्‌ड के स्यापा नबेड इहदा। इतना सुनते ही पति ने कृपाण से उस पर वार करने शुरू कर दिए। वह चीखती चिल्लाती हुई चारपाई से नीचे गिर गई व बचने के लिए कमरे से बाहर की ओर भागी तो ससुर ने पति से कहा कि जनानी काबू में नहीं आती। पति ने सिर पर कृपाण मारने का प्रयास किया तो हाथ आगे कर रोका तो हाथ में गहरा घाव हो गया। इसके बाद टांगों, जांघ, बाजुओं और पैर पर वार किए। बेहोश होने पर मरी समझ बंद कर दूसरे कमरे में चले।

बुआ सास के आने से बची जान, अस्पताल पहुंचाया
अगले दिन उसकी बुआ सास अाई। मुझे हिलाया तो मैं जिंदा थी। बुआ सास, पड़ोसी मिंटू और ससुर एक निजी अस्पताल में ले गए। ससुर ने कहा कि वह कहीं भर्ती नहीं करवाएंगें, दवा और पट्‌टी करवाकर ले जाएंगें। वह दो-तीन अस्पतालों में ले गए। पुलिस केस के डर से उसे भर्ती नहीं कराया और बिना इलाज घर ले आए। फिर बुआ सास इलाज के लिए फिरोजुपर ले आई। परिजनों को भी सूचना मिल गई फिर उन्होंने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें