पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Fierce Firing Between Two Groups During Clash In Holi's Party In Mohali Of Punjab; One Man Killed, Another Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोहाली में सनसनीखेज वारदात:होली की पार्टी में भिड़े दो गुटों में जमकर फायरिंग; गोली लगने से एक युवक की मौत, दूसरा घायल

मोहालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फायरिंग में घायल युवक पुलिस को बयान दर्ज कराता हुआ। - Dainik Bhaskar
फायरिंग में घायल युवक पुलिस को बयान दर्ज कराता हुआ।
  • दोनों गुटों में पहले से ही किसी बात को लेकर विवाद छिड़ रखा था, जो कल जानलेवा हो गया

पंजाब के मोहाली जिले के गांव माजरा में होली के रंग में उस समय भंग पड़ गया, जब पार्टी में दो गुट आपस में भिड़ गए। विवाद को दौरान दोनों गुटों ने एक दूसरे पर गोलियां बरसाईं। फायरिंग में दो युवकों को गोलियां लगीं। एक युवक की मौत हो गई है, वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान 23 वर्षीय सतनाम सिंह के रूप में हुई है। जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में खरड़ सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि सतनाम सिंह अपने एक रिश्तेदार के साथ गांव माजरा में सोमवार शाम होली की पार्टी कर रहा था। इस दौरान वहां दो लड़के आए, जो दोनों के पुराने जानकार थे। इनकी पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। पार्टी में दोनों गुटों के बीच फिर उसी बात पर विवाद हो गया।

विवाद के दौरान बिल्ला नाम के युवक ने सतनाम और उसके रिश्तेदार पर गोली चला दी दी। गोली लगने से दोनों घायल हो गए। सतनाम को PGI ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें