पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमृतसर सेंट्रल जेल में भिड़े पाकिस्तानी कैदी:ईद की रात एक दूसरे पर प्लेट से किया हमला, गालियां निकाली और मारपीट की, बदले की आग में निकाली थी रंजिश

अमृतसर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर की सेंट्रल जेल का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
अमृतसर की सेंट्रल जेल का फाइल फोटो।

सेंट्रल जेल में बंद दो पाकिस्तानी कैदियों ने ईद की रात एक अन्य पाक कैदी मोहम्मद अली को पीट डाला। असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट जसविंदर सिंह की शिकायत पर थाना इस्लामाबाद की पुलिस ने कैदियों राजीफ मोहम्मद व मोहम्मद अकब खान के खिलाफ प्रीजनर एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

मामला ईद की रात का है। जहां एक तरफ मुस्लिम कैदी ईद मना रहे थे, वहीं तीन कैदियों ने हाथापाई की। दोनों आरोपियों का किसी बात को लेकर मोहम्मद शकील के साथ झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि आरोपियों ने एक दूसरे को गालियां निकालना और पीटना शुरु कर दिया। घायल मोहम्मद को जेल के अस्पताल में ही ले जाया गया और इलाज करवाया गया।

प्लेट को हथियार बना किया हमला

वहीं एक अन्य मामले में तीन कैदियों लवदीप सिंह, सुखमनप्रीत सिंह सुख भुल्लर और सुखविंदर सिंह लाड़डी के खिलाफ भी प्रीजनर एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। तीनों कैदियों ने जेल के बर्तनों प्लेट और चमचों को हथियार बनाकर याकूब अली सैफदीन पर हमला कर दिया। याकूब को घायल अवस्था में जेल के अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। दिसंबर में याकूब ने अपने साथियों के साथ मिलकर लवदीप व साथियों पर हमला किया था। उसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने याकूब को पकड़ा और हमला कर दिया।

खबरें और भी हैं...