पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तकनीकी खामी ने बना दिया कंगाल:फिरोजपुर में इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों की चीजें और गाड़ियां जलकर हुईं राख

फिरोजपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने से गोदाम मालिक को करोड़ों का नुकसान हुआ है और वह कंगाली की राह पर आ गया है।
  • देर रात किसी ने फोन करके आग लगने की सूचना गोदाम मालिक को दी थी
  • गोदाम में इलेक्ट्रॉनिक की चीजें और डिलीवरी का सामान लिए वाहन खड़े थे

पंजाब के फिरोजपुर जिले में इलेक्ट्रॉनिक सामान के एक गोदाम में भीषण आग लग गई, जिसमें करोड़ों का सामान और गाड़ियां जलकर राख हो गईं। वहीं इस हादसे से गोदाम मालिक को करोड़ों का नुकसान हुआ है और वह कंगाली की राह पर आ गया है। परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

गोदाम के मालिक मनीष आहूजा ने बताया कि फिरोजपुर छावनी में न्यू लकी रेडियो नाम से उनका शोरूम है। शोरूम का गोदाम फरीदकोट रोड पर है। गोदाम में करोड़ों रुपए की कीमती इलेक्ट्रॉनिक्स की चीजें रखी हुई थी। ग्राहकों को सामान की डिलीवरी करने के लिए वाहन भी तैयार खड़े थे।

देर रात फोन आया कि गोदाम से धुंआ निकल रहा है। इतना वह मौके पर पहुंचे, धुंआ आग की लपटों में बदल चुका था और पूरा गोदाम धू-धू कर जल रहा था। फोन आते ही उन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड को खबर कर दी थी। फिरोजपुर शहर, छावनी, फरीदकोट, मोगा से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची।

मगर आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों और लोगों को कई घंटों तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। लेकिन तब तक गोदाम में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका, लेकिन शॉट सर्किट आग लगने की वजह बताई जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser