पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • First They Broke The Match By Getting A Relationship, Then Forcibly Entered The House And Raped, The Police Registered A Case Against The Accused And Started The Search.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:पहले रिश्ता करवाकर तोड़ी मंगनी फिर जबरन घर में घुसकर किया रेप, पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर तलाश शुरू की

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

एक युवक ने पहले रिश्ता करवाकर मंगनी तोड़ी ली फिर उक्त आरोपी ने जबरन युवती के घर में घुसकर दुष्कर्म किया। थाना सदर पुलिस ने उक्त आरोपी पर मामला दर्ज किया है। एसआई बख्शीश कौर ने बताया कि उनको एक महिला ने बयान दर्ज करवाए थे कि उसकी मंगनी मलकीत सिंह फौजी वासी सिलेविंड मक्खू जिला फिरोजपुर के साथ जुलाई 2020 में हुई थी। कुछ समय बाद लड़के वालों ने मंगनी तोड़ दी तो उन्होंने इस संबंधी थाना सदर में एक लिखित शिकायत देकर लड़के वालों पर कार्रवाई की मांग की। बाद में बीती 30 जनवरी को पंचायत में बैठकर दोनों परिवारों में राजीनामा हो गया।

बीती 30 जनवरी को सायं 7.30 बजे जब वह घर पर अकेली थी तो इस बात का लाभ उठाकर मलकीत सिंह फौजी उनके घर घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसे धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। बाद में युवती ने उक्त घटना संबंधी अपने परिजनों को बताया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फाजिल्का के सिविल अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया पुलिस ने उक्त आरोपी पर धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें