पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • First Took A Refrigerator And Expensive Mobile Phone On Loan, Then Started A Robbery If She Went To Work In Lockdown

कोरोना का बैड इफेक्ट:पहले फ्रिज और फिर महंगा मोबाइल फोन लोन पर ले लिए, लॉकडाउन में नौकरी गई तो करने लगे लूट-पाट

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लुधियाना सीआईए-2 पुलिस ने शराब के ठेके और पेट्रोल पंप से लूट करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया
  • सलेम टाबरी के पवित्र सिंह उर्फ शेरा, रूप लाल उर्फ सोनी और मेहरबान के महिंदर सिंह के रूप में हुई आरोपियों की पहचान

लुधियाना सीआईए-2 पुलिस ने शराब के ठेके और पेट्रोल पंप से लूट करने वाले तीन लोगों को काबू किया। वह कर्ज को उतारने के लिए वारदात करने लगे थे। इसके लिए खिलौना पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया, जिसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया। इनके खिलाफ पहले कोई भी आपराधिक मामले दर्ज नहीं हैं। पुलिस ने इन्हें अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है और पूछताछ कर रही है।

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि शहर के आउटर एरिया में पेट्रोल पंप और शराब के ठेकों से लूट की वारदातें एकदम बढ़ गई थीं। लुटेरों की ओर से पिस्तौल दिखाकर वारदात की जा रही थी। सीआईए 2 पुलिस ने जांच के बाद पवित्र सिंह उर्फ शेरा वासी सलेम टाबरी, रूप लाल उर्फ सोनी वासी सलेम टाबरी और महिंदर सिंह वासी मेहरबान को काबू किया। इनकी ओर से पांच जून को चौंता पेट्रोल पंप से 23 हजार लूटने के साथ&साथ मेहरबान के गुरु कृपा पेट्रोल पंप और तीन ठेकों से भी नकदी लूटी थी। पुलिस ने आरोपियों से बिना नंबर का मोटरसाइकल बरामद भी किया है।
जांच में सामने आया है कि पवित्र सिंह उर्फ शेरा सिक्योरिटी गार्ड, रूप लाल उर्फ सोनी होजरी की यूनिट में काम करता था और महिंदर सिंह भी प्राइवेट नौकरी करता था। कोरोना वायरस के कारण लगाए लॉकडाउन के चलते इन तीनों की नौकरी चली गई। शेरा ने हाल ही में फ्रिज और मोबाइल लिया था, जिसकी किश्त नहीं दे पा रहा था और बाकी दोनों पर भी कर्ज था और इसे उतारने के लिए वारदात करने लगे थे।
लूट की वारदात में सीसीटीवी में कैद हुए थे लुटेरे
पांच जून को चौंता के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात की गई थी और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह रिकार्ड हुई। इससे सुराग लगाकर पुलिस ने इनका पता लगाया और इन्हें नाके के दौरान काबू किया गया। शेरा और रूप लाल पहले ही दोस्त थे और शेरा की दोस्ती रूप लाल से तब हुई थी जब वह फैक्ट्री में एक साथ काम करते थे। उन्होंने मेहरबान के महिंदर सिंह को साथ मिलाकर लूट की वारदात करनी शुरू कर दी थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें