• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana Road Accident: Former Municipal Corporation ATP Son Killed as Road Accident today in Punjab Ludhiana

रैश ड्राइविंग / 5 दोस्तों के निकला था पूर्व एटीपी का नाबालिग बेटा, 120 की रफ्तार में पेड़ से टकराई कार

लुधियाना के सराभा नगर में पेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कार, जिसमें पूर्व एटीपी के बेटे समेत 6 स्टूडेंट्स सवार थे। लुधियाना के सराभा नगर में पेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कार, जिसमें पूर्व एटीपी के बेटे समेत 6 स्टूडेंट्स सवार थे।
X
लुधियाना के सराभा नगर में पेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कार, जिसमें पूर्व एटीपी के बेटे समेत 6 स्टूडेंट्स सवार थे।लुधियाना के सराभा नगर में पेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कार, जिसमें पूर्व एटीपी के बेटे समेत 6 स्टूडेंट्स सवार थे।

  • घायल हुए तीन लड़कों की पहचान भाई रणधीर सिंह नगर जसप्रताप सिंह के अलावा सरगोधा कॉलोनी निवासी देवकर्ण और गुरदेव सिंह के रूप में हुई
  • सीसीटीवी फुटेज समेत मौके से मिले सबूतों के आधार पर थाना डिवीजन पांच पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 12:04 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में एक तेज रफ्तार ब्रिजा कार पेड़ से टकरा गई। कार की रफ्तार 120 किलो मीटर प्रति घंटा की थी। इसे नगर निगम के पूर्व एटीपी एसएस बिंद्रा का नाबालिग बेटा चला रहा था। कार में किशोर उम्र के कुल छह लड़के-लड़कियां सवार थे। घटना मंगलवार सुबह की है। हालांकि इसमें घायल हुए स्टूडेंट्स की हालत बयान दे सकने वाली नहीं है, लेकिन एक सीसीटीवी फुटेज समेत मौके से मिले सबूतों के आधार पर थाना डिवीजन पांच पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज से साफ हो रहा था कि लापरवाही के चलते तेज रफ्तार कार चलाई जा रही थी। इसी कारण से बेकाबू हो यह पेड़ से जाकर लगी।

प्रत्यक्षदर्शियों और मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक स्पीड इतनी ज्याद थी कि पेड़ से टकराने के बाद कार इसके और दीवार के बीच में ही फंस गई।

हादसे में घायल हुए तीन लड़कों की पहचान भाई रणधीर सिंह नगर जसप्रताप सिंह के अलावा सरगोधा कॉलोनी निवासी देवकर्ण और गुरदेव सिंह के रूप में हुई है। बाकी की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।

मिली जानकारी के भाई रणधीर सिंह नगर में रहने वाले पूर्व एटीपी बिंद्रा का नाबालिग बेटा जसप्रताप सिंह कार में अपने पांच नाबालिग दोस्तों के साथ घूमने निकला था। इनमें दो लड़कियां भी थी। जसप्रताप कार को 100 से 120 किमी की रफ्तार से चला रहा था। वह उस पर नियंत्रण खो बैठा और कार पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। वह पेड़ और दीवार के बीच फंस गई। इस दौरान कार का एयरबैग भी खुल गया।

हालांकि घायलों की हालत ठीक नहीं होने के कारण बयान नहीं लिए गए हैं, लेकिन मौके से मिले सबूत के आधार पर थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने लापरवाही से कार चलाने को लेकर मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस के मुताबिक ने सीसीटीवी फुटेज से साफ हो रहा था कि लापरवाही के चलते तेज रफ्तार कार चलाई जा रही थी। इसी कारण से बेकाबू हो यह पेड़ से जाकर लगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना