• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Gangster Rana Kandowalia's Wedding Firing In Amritsar; Case Filed On 10 People After Video Went Viral

अमृतसर का मामला:गैंगस्टर राणा कंडोवालिया की शादी में हुई फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद 10 लोगों पर मामला दर्ज

अमृतसरएक वर्ष पहले
अमृतसर जिले के गांव कंडोवालिया में बदमाश राणा कंडोवालिया की शादी में फायरिंग करते साथ्ी बदमाश। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई शुरू की है।
  • अमृतसर की अजनाला तहसील में पड़ते गांव कंडोवालिया का है मामला, जहां बीती 30 सितंबर की रात आसपास के लोग दहशत में आ गए थे
  • डीएसपी विपन कुमार बोले- जमानत पर चल रहे बदमाश राणा कंडोवालिया की शादी में फायरिंग का मामला आने के बाद बदमाशों की तलाश जारी

अमृतसर में एक बदमाश की शादी में आए साथियों के द्वारा फायरिंग का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि बीते दिनों राणा कंडोवालिया नामक एक बदमाश की शादी थी और इस दौरान आपराधिक प्रवृत्ति के और भी लोग आए हुए थे। उनकी तरफ से नाच-गाने के बीच गोलियां चलाई गई। इस घटना में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की छानबीन शुरू कर दी है। यह अलग बात है कि यह कार्रवाई एक वीडियो वायरल होने के बाद की गई है।

मामला अजनाला तहसील के गांव कंडोवालिया का है, जहां बीती में बीती 30 सितंबर की रात यहां आसपास के लोग दहशत में आ गए थे। मिली जानकारी के अनुसार गांव का राणा कंडोवालिया नामक एक आपराधिक प्रवृत्ति का युवक जमानत पर बाहर आया हुआ है। 30 सितंबर को उसकी शादी थी। इस दौरान उसी की तरह के कई बदमाश समारोह में शिरकत करने आए थे।

कंडोवालिया की शादी में बदमाशों ने खूब गोलियां चलाई और दारू पार्टी की, लेकिन मारे दहशत के किसी ने भी इस संबंध में पुलिस को जानकारी देना ठीक नहीं समझा। अब करीब 1 सप्ताह बाद इस घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है। यह पुलिस के भी संज्ञान में आया और इसके बाद पुलिस हरकत में आई। इस मामले को लेकर पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की जांच का क्रम शुरू कर दिया है।

इस बारे में डीएसपी विपन कुमार का कहना है कि बीते दिनों जमानत पर चल रहे बदमाश राणा कंडोवालिया की शादी में फायरिंग का मामला उनके ध्यान में आया है। इस संबंध में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। हालांकि 5 की पहचान अभी नहीं हो पाई है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...