पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Giddarbaha (Muktsar) The Dead Body Of A Married Woman And A Bachelor Youth Found In The Field, A Bottle Of Pesticide And A Motorcycle Were Also Recovered From Near The Dead Bodies.

खेत में मिली शादीशुदा महिला और कुंवारे युवक की लाश:शवों के पास से कीटनाशक की बोतल और बाइक बरामद, प्रेम प्रसंग मानकर छानबीन में जुटी पुलिस; मोगा का रहने वाला था लड़का

गिद्दड़बाहा (मुक्तसर)7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुक्तसर जिले के गांव भूंदड़ में खेत में पड़े शवों का मुआयना करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मुक्तसर जिले के गांव भूंदड़ में खेत में पड़े शवों का मुआयना करती पुलिस।

मुक्तसर में बुधवार को एक युवक और एक युवती की लाश मिली है। पुलिस को मौके से कीटनाशक की एक बोतल और एक बाइक भी मिली है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चूरी भिजवाकर आगे की जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है।

घटना गिद्दड़बाहा इलाके के गांव भूंदड़ की है। गांव के सरपंच सुखदेव सिंह ने बताया कि उन्हें आज सुबह गांव के एक व्यक्ति ने अपने खेत में एक युवक और एक युवती के शव पड़े होने की सूचना दी। सरपंच ने पुलिस को इसके बारे में बताया जिसके बाद थाना कोटभाई से पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

मृतक सुखप्रीत सिंह की फाइल फोटो।
मृतक सुखप्रीत सिंह की फाइल फोटो।

पुलिस ने दोनों शवों और उनके पास से कीटनाशक की बोतल को बरामद करके आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान मोगा के सुखप्रीत सिंह के तौर पर हुई है, जो अविवाहित था। हालांकि शादीशुदा लग रही युवती की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

इस बारे में मौके पर पहुंचे गिद्दड़बाहा के DSP नरिंदर सिंह और थाना कोटभाई के प्रभारी नवप्रीत सिंह में से पुलिस अधिकारी नवप्रीत सिंह का कहना है कि प्राथमिक जांच में मामला प्रेम संबंधों का लग रहा है, बाकी पूरी तहकीकात के बाद ही कोई खुलासा हो सकेगा। फिलहाल लड़के के परिवार को सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...