पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Haryana's Cheap Liquor Was Being Sold In Punjab, 100 Boxes Recovered From A Kothi In Bathinda

नशे की तस्करी:पंजाब में बिक रही थी हरियाणा की सस्ती शराब, बठिंडा की एक कोठी से 100 पेटी बरामद

बठिंडा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा के मॉडल टाउन में कोठी में छापा मारने पहुंची पुलिस और आबकारी विभाग की टीम। - Dainik Bhaskar
बठिंडा के मॉडल टाउन में कोठी में छापा मारने पहुंची पुलिस और आबकारी विभाग की टीम।

बठिंडा में पुलिस ने छापा मारकर एक कोठी से 100 पेटी शराब बरामद की है। पुलिस के मुताबिक शराब की यह खेप हरियाणा से लाई गई थी, क्योंकि पंजाब से हरियाणा में शराब के रेट कभी से सस्ते हैं। हालांकि यह गोरखधंधा चलाने वाले कौन थे, ये शराब यहां किस तरह पहुंची इन सब बातों की पुलिस जांच कर रही है।

मामला बठिंडा की पॉश कालोनी मॉडल टाउन का है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी। एक्साइज विभाग और थाना कैंट पुलिस ने सूचना के आधार पर मॉडल टाउन फेज 4-5 में बनी कोठी में छापा मारा। पुलिस ने यहां से तस्करी करके हरियाणा से लाई गई शराब की 100 पेटियां जब्त की हैं। शराब की तस्करी में कौन-कौन शमिल हैं और पंजाब-हरियाणा सीमा पर सख्त नाकाबंदी के बावजूद यह शहर के बीचों-बीच कैसे पहुंची, इसकी जानकारी नहीं दी जा रही है। अभी तक पुलिस मामले में जांच की बात कर जानकारी देने से इन्कार कर रही है।

हालांकि DSP सिटी-2 आशवंत सिंह का कहना है कि शराब की पेटियां हरियाणा से लाई गई हैं। इसमें देसी और अंग्रेजी शराब शामिल है। इस मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि इस संबंध में पूरी पड़ताल के बाद ही कुछ और बता पाएंगे।

खबरें और भी हैं...