पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रेम नगर:पता नहीं बताया तो 10 लोगों ने किरच घोंपकर युवक को मार डाला, आठ पर केस

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोस्तों संग बर्थ-डे पार्टी करने गया था प्रेम नगर का युवक रवि

प्रेम नगर ढपई के एक युवक की कुछ लोगों ने किरच मारकर हत्या कर दी। युवक दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए गया था, वहीं पर कुछ लोगों ने किसी का पता पूछा, नहीं बताया तो उन्होंने उस पर किरच के साथ हमला कर दिया। हमलावरों ने धमकियां तक भी दी कि अगर पुलिस को शिकायत की तो गर्दन काट कर फेंक देंगे। एक दिन बाद युवक की मौत के बाद पुलिस ने हत्या का आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई है। रवि की तीन महीने बाद ही शादी थी।

रवि की तीन महीने बाद थी शादी

घटना के चश्मदीद सरवन कुमार ने बताया कि वह 29 अगस्त को अपने दोस्त लवदीप का जन्मदिन मनाने के लिए अपने दोस्त रवि कुमार व अन्य साथियों के साथ भूतनपुरा में गए थे। वहां पर रैंबो और गोल्ला अपने 10-12 साथियों के साथ आए और उनसे किसी का पता पूछने लगे। उक्त लोगों ने रवि पर हथियारों से हमला कर दिया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां टांके लगाकर उसे घर भेज दिया लेकिन उसकी मौत हो गई। रवि की तीन महीने बाद ही शादी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें