• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • In Amritsar, Five Boys Tortured A Man, Beat Up Him Nude Position And Forced To Drink Urine

अमृतसर में युवक को निर्वस्त्र करके पीटा:झगड़े के बाद 5 युवकों ने नौजवान को पहले बंदी बनाया और मानव मूत्र पिलाया, थप्पड़ मारते हुए वीडियो बनाई

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मानसिक रूप से परेशान होकर युवक ने अपने आपको कमरे में बंद कर लिया था। - प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
मानसिक रूप से परेशान होकर युवक ने अपने आपको कमरे में बंद कर लिया था। - प्रतीकात्मक तस्वीर

पंंजाब में अमृतसर जिले के सुल्तानविंड एरिया के रहने वाले युवक के साथ कुछ लड़कों ने झगड़ा किया। फिर उसे बंदी बनाकर निर्वस्त्र करके पीटा। यही नहीं उसे मानव मूत्र भी पिलाया गया और फिर थप्पड़ मारते हुए वीडियो भी बनाया। पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों बिक्रमजीत सिंह हैप्पी, सभा मंत्री, बलविंदर सिंह, मनप्रीत बोनी और बलविंदर के बड़े बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एसएचओ परनीत सिंह ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 365, 323, 355, 506, 149 के अलावा आईटी एक्ट के अंतर्गत भी मामला दर्ज किया है। वहीं पीड़ित युवक अब डिप्रेशन में जा चुका है। पुलिस को दी जानकारी में उसने बताया कि घटना 2 जुलाई की है। सुबह 7 बजे बिक्रमजीत, सभा मंत्री और बलविंदर उसके घर आए और गालियां निकालने लगे। उसकी पत्नी इस घटना का वीडियो बनाने लगी।

शोरशराबा सुनकर लोग भी इक्ट्‌ठे हो गए है तो आरोपी मौके से फरार हो गए। उसी शाम 5 बजे के बाद जब वह पट्‌टी बलोल से वापस घर आ रहे थे तो आरोपियों ने उसे बोलेरो कार में बिठाया और अगवा करके विक्रमजीत के घर ले गए। कार में आरोपियों ने उसे पीटा। रिवॉल्वर दिखाकर कपड़े उतारने को कहा। सभा मंत्री इस दौरान उसकी वीडियो बनाता रहा। बिक्रमजीत ने उसे पेशाब पिलाया।

दीवार के साथ खड़ा करके बहुत मारा और किसी को भी इस घटना के बारे में बताने से मना किया। आरोपियों ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। इस घटना से आहत होकर वह मानसिक तनाव में चल गया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। लेकिन इस बीच 23 जुलाई को उन्होंने वीडियो वायरल कर दिया, जो पत्नी तक पहुंचा और इसके बाद उसे कमरे से बाहर आकर पुलिस से मदद लेनी पड़ी।

खबरें और भी हैं...