पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • In Amritsar, Outside The Hospital, Miscreants Robbed A Car From The NRI; Incident Captured In CCTV

अमृतसर में बड़ी वारदात:अस्पताल के बाहर NRI से बदमाशों ने लूटी कार; पहले लिफ्ट मांगी फिर मारपीट की, वारदात CCTV में कैद

अमृतसर5 महीने पहले
CCTV फुटेज में कार के पास खड़े नजर आए तीन युवक।
  • बदमाशाें ने अमृतपाल की पीठ और बाजू पर दातर से भी हमला किया

पंजाब के अमृतसर जिले में एक NRI से कार लूटने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पहले लिफ्ट मांगी और फिर मारपीट करके कार छीन ली और फरार हो गए। वारदात CCTV में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की पुष्टि ACP हरमिंदर सिंह ने की। उन्होंने बताया कि मोहाली निवासी अमृतपाल सिंह ने शिकायत दी है। अपनी शिकायत में अमृतपाल ने बताया कि वह पत्नी डिलीवरी कराने दुबई से लौटे हैं। मजीठा रोड स्थित केडी अस्पताल में 6 दिन पहले उनकी पत्नी ने बेटे का जन्म दिया।

बदमाशों ने कहा- इमरजेंसी है, क्या कुछ दूर छोड़ सकते हैं

अमृतपाल ने बताया कि अभी उनकी पत्नी को छुट्‌टी नहीं मिली है। इसलिए वह रविवार की देर रात अस्पताल के बाहर अपनी कार में ही आराम कर रहा था कि तीन युवक आए और कार का दरवाजा खटखटाने लगे। उन्होंने शीशा नीचे किया तो एक युवक बोला कि इमरजेंसी है, क्या वह कुछ दूर छोड़ सकता है।

अमृतपाल ने अपनी बात बताते हुए जाने से इंकार कर दिया, लेकिन युवक ने जबरन दरवाजा खोल लिया और अंदर बैठ गए। उन्होंने उसकी पिटाई की और फिर कार से नीचे उतार लिया। इसके बाद दातर से हमला किया। देखते ही देखते तीनों उसकी कार, दो मोबाइल, नकदी लेकर फरार हो गए।

अमृतपाल ने घटना की सूचना मजीठा थाना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और अस्पताल के बाहर लगे CCTV की फुटेज कब्जे में ली। फुटेज में तीनों लुटेरे घटनास्थल के आसपास घूमते दिखे, जिन्हें अमृतपाल ने पहचान लिया। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।